बाप करता था सगी बेटी से रेप, लड़की ने खुद का रेप कर रहे शिक्षक पिता का वीडियो बनाया, अब यह हुआ

बाप करता था सगी बेटी से रेप, लड़की ने खुद का रेप कर रहे शिक्षक पिता का वीडियो बनाया, अब यह हुआ

प्रेषित समय :15:23:46 PM / Sat, May 7th, 2022

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में 18 साल की एक लड़की ने अपने शिक्षक पिता पर रेप और धमकी देने का आरोप लगाया है. उसने घटना का एक वीडियो शूट किया और न्याय की गुहार लगाने के लिए इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बिहार के समस्तीपुर जिले में एक 50 वर्षीय व्यक्ति को उसकी बेटी के साथ कथित रूप से बलात्कार करने का एक वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार किया गया था. आरोपी व्यक्ति पेशे से शिक्षक है और समस्तीपुर के रोसेरा का रहने वाला है. उनकी 18 साल की बेटी ने उन पर रेप और धमकी देने का आरोप लगाया है.

उसने अपने पिता को बेनकाब करने के लिए एक छिपे हुए कैमरे का उपयोग करके हमले का एक वीडियो भी शूट किया. यह मामला तब सामने आया जब बेटी ने अपने पिता के साथ रेप का वीडियो शूट किया और इंसाफ की गुहार लगाने के लिए क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

रोसेरा अनुमंडल डीएसपी सहियार अख्तर ने बताया कि वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने बेटी की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. डीएसपी सहियार अख्तर ने कहा, पुलिस ने वायरल वीडियो में पीडि़ता के साथ मारपीट करते हुए देखे गए पिता को गिरफ्तार कर लिया है. कानूनी कार्रवाई की जा रही है. बयान के आधार पर अन्य आरोपियों का पता लगाया जा रहा है.

छापेमारी भी की जा रही है. पुलिस ने पिता से पूछताछ की और मामले में अन्य आरोपी का पता लगाने के लिए जांच शुरू की. यह भी आरोप है कि पीडि़ता की मां ने हमले का विरोध नहीं किया और उसका मामा उस पर इस घटना पर चुप रहने का दबाव बनाता था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः बिहार में पीके जो भी करेंगे, फायदा बीजेपी को होगा?

बिहार में भरभरा कर गिरा खगडिय़ा और भागलपुर को जोडऩे वाले निर्माणाधीन फोरलेन पुल

बिहार के लखीसराय में दो गुटो में हिंसक झड़प, तनाव के बाद चार थानों का पुलिस बल तैनात

बिहार के इस दरोगा ने घूस में मांगी बॉडी मसाज, केस रफा-दफा कराने आई महिला से थाने में कराई तेल मालिश, सस्पेंड

लालू यादव का रांची सीबीआई कोर्ट से रिहाई आदेश जारी, बिहार में गरमाई सियासत

Leave a Reply