विकास गुप्ता पर शिल्पा शिंदे ने आरोप लगाते हुए कहा- टीवी जगत का माफिया

विकास गुप्ता पर शिल्पा शिंदे ने आरोप लगाते हुए कहा- टीवी जगत का माफिया

प्रेषित समय :11:51:14 AM / Fri, May 6th, 2022

विकास गुप्ता एक टीवी प्रोड्यूसर ,क्रिएटिव डायरेक्टर, स्क्रीनराइटर और होस्ट हैं. इन्हें टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ से पॉपुलैरिटी मिली. ‘बिग बॉस 11’ में विकास गुप्ता और टीवी की अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. शो के दौरान दोनों के बीच खूब झगड़ा हुआ. दरअसल शिल्पा को लगता है कि ‘भाबी जी घर पे हैं’ शो से निकलवाने में विकास का हाथ था और वह नहीं चाहते थे कि शिल्पा ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनें. 

विकास गुप्ता अक्सर विवादों में रहे हैं. दरअसल, शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही थीं तो अचानक ही उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था. शो के प्रोड्यूसर ने उनके ऊपर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया था तो शिल्पा ने प्रोड्यूसर पर गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया था. इस शो के प्रोग्रामिंग हेड विकास गुप्ता थे. आरोप लगा कि विकास ने ही शिल्पा को शो से निकलवाया था.

खैर सच्चाई जो रही हो लेकिन इस विवाद के बाद जब दोनों ‘बिग बॉस’ में पहुंचें तो खूब लड़ाई भी हुई. हालांकि आखिर तक दोनों में दोस्ती भी दिखी, शादी की खबरें तक उड़ीं लेकिन दुश्मनी कम नहीं हुई. सोशल मीडिया पर भी शिल्पा ने विकास को खरी-खोटी सुनाई थी जो विकास को नागवार गुजरी थी.

शिल्पा ने ट्वीट कर लिखा था कि विकास गुप्ता टीवी जगत के माफिया हैं. इस नोटिस पर नजर डाले जो मुझे 27 सितंबर 2017 को मानहानि के मामले में मिला था, जबकि मैं 28 सितंबर 1017 को बिग बॉस 11 में जाने की तैयारी कर रही थी. मुझे बिग बॉस में जाने से रोकने के लिए बनाई गई योजना थी’.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply