केजरीवाल की आलोचना करने पर भाजपा नेता तजिंदर पाल को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

केजरीवाल की आलोचना करने पर भाजपा नेता तजिंदर पाल को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :11:11:21 AM / Fri, May 6th, 2022

नई दिल्ली. पंजाब पुलिस ने भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार कर लिया है, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर दावा किया है कि तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए. दावा किया जा रहा है कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा को आज सुबह ही उनके आवास से गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि बीते दिनों तजिंदर पाल ने अरविंद केजरीवाल की आलोचना की थी, जिसके बाद उन पर पंजाब में एफआईआर दर्ज हुई थी.

कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए. तजिंदर पाल सिंह बग्गा एक सच्चा सरदार है, उसे ऐसी हरकतों से ना डराया जा सकता है, ना कमजोर किया जा सकता. एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों? बता दें कि पिछले महीने ही बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के घर पंजाब पुलिस की एक टीम आई थी.

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि संवैधानिक व्यवस्था में यकीन रखने वाला दिल्ली का हर नागरिक अरविंद केजरीवाल के द्वारा सोशल मीडिया नायक तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस का दुरुपयोग कर गिरफ्तार कराये जाने का विरोध करता है. दिल्ली भाजपा तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी की निंदा करती है.

गौरतलब है कि पंजाब के पटियाला शहर में पंजाब पुलिस ने भाजपा की युवा शाखा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना को लेकर तजिंदर पाल सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. यहां बताना जरूरी है कि अरविंद केजरीवाल ने फिल्म 'द कश्मीर फाइल्सÓ को लेकर टिप्पणी की थी, जिसके जवाब में तजिंदर ने अपशब्द का इस्तेमाल किया था.

वहीं एफआईआर दर्ज होने के बाद तजिंदर पाल ने ट्वीट कर कहा था कि एक नहीं 100 एफआईआर करना, लेकिन केजरीवाल अगर कश्मीरी हिंदुओ के नरसंहार को झूठा बोलेगा तो मैं बोलूंगा, अगर केजरीवाल कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर ठहाके लगाएगा तो मैं बोलूंगा. चाहे उसके लिए मुझे जो अंजाम भुगतना पड़े मैं तैयार हूं. मैं केजरीवाल को छोडऩे नहीं वाला, नाक में नकेल डाल के रहूंगा उसके.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब: पटियाला नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में एक दिन में आये कोरोना के 71 मामले

पंजाब: राज्य ब्लैकआउट की कगार पर, बिजली कटौती से किसान परेशान, विरोध शुरू

पंजाब: कांग्रेस ने सुनील जाखड़ को 2 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड, थॉमस को पार्टी पदों से हटाने की सिफारिश

सीएम केजरीवाल-मान की मौजूदगी में दिल्ली-पंजाब के बीच हुआ नॉलेज शेयरिंग समझौता

पंजाब: अनियंत्रित होकर नहर में समाई फॉर्च्यूनर कार, हादसे में 5 लोगों की मौत

Leave a Reply