जियो का शानदार प्लान! सिर्फ 499 की कीमत में हर दिन मिलेगा 2GB डेटा

जियो का शानदार प्लान! सिर्फ 499 की कीमत में हर दिन मिलेगा 2GB डेटा

प्रेषित समय :10:01:37 AM / Fri, May 6th, 2022

जियो ग्राहक अपनी सहूलियत के हिसाब से डेटा, कॉलिंग का टॉप-अप रिचार्ज करते हैं. इंटरनेट की खपत धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है, और अगर ऐसे में कोई ऐसा प्लान तलाश कर रहे हैं जिसमें हर दिन ज़्यादा डेटा दिया जाता हो, तो बता दें कि जियो अपने ग्राहकों के लिए 499 रुपये का शानदार प्लान पेश करती है जिसमें हर दिन 2 जीबी डेटा दिया जाता है. आइए जानते हैं इस प्लान की पूरी डिटेल...

Jio के इस सस्ते प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. खास बात ये है कि 28 दिनों के लिए ग्राहक हर दिन 2 जीबी डेटा का फायदा उठा सकते हैं. इसके अलावा ग्राहक 499 रुपये का रिचार्ज करा कर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा पा सकते हैं, और इतना ही नहीं ग्राहकों को इसमें हर दिन 100 SMS भी दिया जाता है.
499 रुपये वाले इस प्लान के एडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो ग्राहकों को इसमें Disney+ Hotstar का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है, जिसकी कीमत 499 रुपये है. इसके अलावा यूजर्स को जियो की सभी ऐप्स जैसे Jio Cinema, Jio Tv, जियो सिक्योरिटी का एक्सेस भी मिलता है.

ये है 1.5GB डेटा वाला प्लान: रिलायंस जियो का भी एक ऐसा प्लान है जो 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. जियो के 259 रुपये के प्रीपेड प्लान में हर दिन 1.5जीबी डेटा दिया जाता है. एक बार डेली डेटा खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 64Kbps हो जाती है. डेली डेटा बेनिफिट के साथ रिलायंस जियो अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है. इसके अलावा यूज़र्स को हर दिन 100SMS और जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री एक्सेस भी दिया जाता है. ये प्लान 1 महीने की वैलिडिटी के साथ आता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जियो-एयरटेल के इन प्लान में ज्यादा फायदा, एक रिचार्ज में चलेंगे तीन सिम

यहां भाजपा के मुस्लिम नेता ने मस्जिद को दान में दिए कूलर्स, नमाजियों ने उठाकर बाहर फेंका

रिलांयस जियो ने पेश किया यूनिक कैलेंडर मंथ वैलिडिटी प्रीपेड प्लान

आईपीएल 2022 के लिए जियो ने लॉन्च किए बेहतरीन क्रिकेट प्लान, जानें डिटेल

Leave a Reply