बीजेपी नेता तजिंदर पाल की गिरफ्तारी पर पंजाब पुलिस के विरुद्ध दिल्ली में अपहरण का केस दर्ज

बीजेपी नेता तजिंदर पाल की गिरफ्तारी पर पंजाब पुलिस के विरुद्ध दिल्ली में अपहरण का केस दर्ज

प्रेषित समय :13:45:44 PM / Fri, May 6th, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली के बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तारी मामले में एक नया मोड़ आ गया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित धमकी देने के आरोप में भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस ने पंजाब पुलिस के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है. इतना ही नहीं हरियाणा में पंजाब पुलिस के काफिले को भी रोक दिया गया है.

बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस तजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिल्ली के जनकपुर स्थित घर से गिरफ्तार कर मोहाली ले जा रही है. इसी बीच पंजाब पुलिस को हरियाणा पुलिस ने कुरुक्षेत्र में रोक लिया है. बग्गा सफेद रंग के बोलेरो गाड़ी में बैठ हुए हैं और उनके साथ तीन एसपी भी मौजूद हैं. बग्गा के साथ कुरुक्षेत्र के एसपी, करनाल के एसपी और पंजाब पुलिस के एसपी मौजूद हैं. फिलहाल, हरियाणा पुलिस के अधिकारी अभी पूछताछ कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि कुछ देर बाद तजिंदर पाल सिंह बग्गा की मोहाली कोर्ट में पेशी होगी.

गौरतलब है कि पंजाब पुलिस की साइबर सेल द्वारा पिछले कुछ समय पहले तजिंदर बग्गा के खिलाफ तीन एफआईआर दर्ज की गई थीं. इसी मामले में पूछताछ के लिए तजिंदर को तीन बार समन जारी किया गया था, मगर वे एक बार भी पूछताछ प्रक्रिया में शामिल नहीं हुए थे. इसी वजह से ही तजिंदर पाल सिंह बग्गा को आज शुक्रवार की सुबह जनकपुर स्थित घर से गिरफ्तार किया गया. बग्गा पर आरोप है कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल को धमकी दी थी और उनके खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल किया गया था.

वहीं भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने आरोप लगाया कि मेरा फोन भी छीन लिया, तजिंदर का फोन भी ले गए हैं. मेरे मुंह पर पंच किया. केस के बारे में कह रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल को हत्या की धमकी दी है. सुबह घर पर पहले 2 पुलिसकर्मी आए जो पहले भी 2-3 बार नोटिस लेकर आए हैं. फिर अचानक 10-15 पुलिसकर्मी घर में घुसे और उसे खींचकर ले जाने लगे. वीडियो बनाने के लिए मैंने फोन उठाया तो मुझे कमरे में ले गए.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब: पटियाला नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में एक दिन में आये कोरोना के 71 मामले

जब तक मुसलमानों का क्षेत्रीय दलों से मोहभंग नहीं होगा, बीजेपी को कोई सियासी खतरा नहीं है? क्योंकि....

राहुल गांधी नेपाल के नाइट क्लब में दिखे, वीडियो हुआ वायरल तो कांग्रेस ने कहा, अब बीजेपी से पूछकर दोस्त की मैरिज में जाएं

अभिमनोजः गुजरात को लेकर बीजेपी बेचैन! अरविंद केजरीवाल किसका नुकसान करेंगे?

अभिमनोजः बीजेपी के साथ चलते रहे नीतीश कुमार, तो सत्ता तो रहेगी, पर संगठन कमजोर होता चला जाएगा?

अभिमनोजः बिहार में पीके जो भी करेंगे, फायदा बीजेपी को होगा?

Leave a Reply