कंगना रनौत की जेल में 'वार्डन' बनकर पहुंचेंगी तेजस्वी प्रकाश

कंगना रनौत की जेल में

प्रेषित समय :09:33:03 AM / Thu, May 5th, 2022

कंगना रनौत का शो लॉक अप अब फिनाले की तरफ बढ़ रहा है. कंगना की जेल को फतेह कौन करेगा ये जल्द पता चलने वाला है. शो को फिनाले से पहले मेकर्स एक जबरदस्त ट्विस्ट लेकर आए हैं. शो में टीवी की ‘नागिन’ की एंट्री होने जा रही है. ‘जेलर’ बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ वह तेजस्वी प्रकाश अब ‘वार्डन’ के रूप में शो में एंट्री लेने जा रही हैं. मेकर्स ने लॉक अप का एक धमाकेदार प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसमें टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश नजर आ रही हैं.

लॉक अप में ‘वार्डन’ के रूप में होने वाली इस एंट्री को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन शो के नए प्रोमो से खुलासा हो गया है कि लॉक अप की वार्डन कोई और नहीं बल्कि ‘नागिन 6’ एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश  ही होंगी.

प्रोमो में तेजस्वी प्रकाश का धांसू अवतार देखने के मिल रहा है. जेल में एंट्री के बाद तेजस्वी कहते हैं कि लॉक अप के आखिरी अत्याचारी खेल में आ रही हूं जेलर करण कुंद्रा के साथ मैं तेजस्वी प्रकाश… एक स्पेशल पॉवर के साथ. इसके बाद वह एक-एक करके शो में मौजूदा कंटेस्टेट्स का नाम लेती हैं और कहती हैं कि आखिर अब किस पर जहरीला वार होगा? इस प्रोमो से साफ है कि तेजस्वी प्रकाश की एंट्री के साथ ही साथ लॉक अप में या तो किसी न किसी का एलिमिनेशन होगा या फिर किसी को वह बचा लेंगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सारा खान हुईं कंगना रनौत के लॉक-अप से बाहर, अपने साथी टीम मेंबर करणवीर बोहरा से हुईं खफा

लॉकअप: कंगना रनौत-सायशा शिंदे की हुई भिड़ंत, तो घर से किया बाहर

कंगना रनौत ने खादी साड़ी पहन फैशन शो में बिखेरा जलवा

कंगना रनौत को पसंद हैं ऐसे लड़के, बताया किसे बनाएंगी दिल का राजकुमार

Leave a Reply