एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने खरीदी एक करोड़ की ऑडी क्यू7

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने खरीदी एक करोड़ की ऑडी क्यू7

प्रेषित समय :09:57:37 AM / Thu, May 5th, 2022

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के कार कलेक्शन में एक और गाड़ी जुड़ गई है. एक्ट्रेस ने एक नई कार खरीदी है. अदिति ने ऑडी क्यू7 खरीदी है, जिसकी कीमत 1 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बताई जा रही है. अदिति की शोरूम में कार की पूजा करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ‘ऑडी मुंबई वेस्ट’ ने सोशल मीडिया पर अदिति को उनकी नई कार की चाबी लेते हुए हुए तस्वीरें शेयर की हैं. इस दौरान अदिति ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं.

पहली फोटो में अदिति अपनी नई स्पार्कलिंग ब्लू कार के सामने खड़ी हैं और उन्हें हैम्पर दिया जा रहा है. वहीं, दूसरी फोटो में वह कार की पूजा करती नजर आ रही हैं. तीसरी तस्वीर में गाड़ी को लाल रंग के कवर से ढका गया है. एक कटआउट भी है, जहां अदिति को बधाई दी जा रही है. चौथी फोटो में उन्हें दिए गए तोहफे की एक तस्वीर भी शेयर की गई है. इन तस्वीरों में अदिति लाल रंग के सूट में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

अदिति काफी दिनों से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन न किसी रूप में वह अपनी झलक देती रहती हैं. आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इसी कार को खरीदा है. इसमें शनाया कपूर, तेजस्वी प्रकाश और अथिया शेट्टी, ऋतिक रोशन, सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल हैं. ‘ऑडी मुंबई वेस्ट’ के इंस्टाग्राम पर इन सभी सेलेब्रिटीज की भी तस्वीरें शेयर की गई थीं. सेलेब्स के इस कार को खरीदने के बाद लगता है कि यह सेलेब्स की फेवरेट कार बन गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply