श्वेता तिवारी ने सौरभ राज जैन के साथ शेयर की तस्वीरें

श्वेता तिवारी ने सौरभ राज जैन के साथ शेयर की तस्वीरें

प्रेषित समय :10:07:25 AM / Tue, May 3rd, 2022

अभिनेत्री श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है. वे टीवी पर वे अभिनय के लिए पहचानी जाती हैं तो सोशल मीडिया पर वे अपनी खूबसूरती से लोगों का अटेंशन लेती हैं. पिछले कई दिनों से अभिनेत्री अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस को रिझा रही थीं लेकिन अब वे अपने एक नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं.

अब उनके बारे में ताजा अपडेट ये है कि वे जल्द ही अभिनेता सौरभ राज जैन के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं. इस बात की उन्होंने खुद की अपने सोशल अकाउंट पर जानकारी दी है. हाल ही में श्वेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वे बूमरैंग में मुस्कुराते हुए देखे जा सकती हैं, जो दुबई के लोकेशन की है. लेटेस्ट पोस्ट में श्वेता के साथ कुछ पिक्स में उनके साथ श्वेता सौरभ राज जैन भी दिख रहे हैं. इससे पहले दोनों खतरों के खिलाड़ी में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. दोनों को साथ देख फैंस शानदार कपल बता रहे हैं.

श्वेता को इस लुक में देखकर यकीन ही नहीं होता कि वे 21 साल की बेटी पलक तिवारी की मां हैं और उनका एक बेटा भी है जिसका नाम रेयांश है. 41 साल की उम्र में श्वेता काफी यंग दिखती हैं और रेड कलर की खूबसूरत ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply