मलाइका अरोड़ा ने 26 दिनों बाद दिखाया माथे की चोट का निशान

मलाइका अरोड़ा ने 26 दिनों बाद दिखाया माथे की चोट का निशान

प्रेषित समय :09:06:50 AM / Fri, Apr 29th, 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के लिए अप्रैल महीने की शुरूआत बेहद खराब रही. महीने के दूसरे दिन ही यानी 2 अप्रैल को उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें वह घायल हो गई थीं. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था, लेकिन अच्छी बात ये रही थी कि इस हादसे में उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई थी. अब हादसे के 26 दिनों के बाद उन्होंने एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें फैंस उनके माथे पर लगी चोट को अच्छे से देख पा रहे हैं .

मलाइका अरोड़ा ने 2 अप्रैल को हुए हादसे के बाद काम से कुछ समस के लिए ब्रेक ले लिया था. लेकिन अब चोट सही होने के बाद उन्होंने फिर काम पर वापसी कर ली है. मलाइका सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. चोट लगने के कुछ दिनों के बाद उन्होंने इस हादसे का बारे में फैंस को बताया था, लेकिन अपनी चोट नहीं दिखाई थी, अब उन्होंने एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें उनकी चोट का निशान दिखाई दे रहा है. 

एक्सीडेंट के बाद मलाइका ने काम से ब्रेक ले लिया था और अब काम पर वापसी कर चुकी हैं. मलाइका ने अपनी इंल्टाग्राम स्टोरी पर अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके माथे पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं. मलाइका इससे पहले तक अपनी चोट को हमेशा छुपाती नजर आती रही हैं. अब पहली बार मलाइका ने ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसमें माथे पर लगी चोट साफ नजर आ रही है. तस्वीर में उनकी आंख के पास निशान साफ नजर आ रहा है. सेल्फी में मलाइका कार में बैठी नजर आ रही हैं और उन्होंने सनग्लासेस लगाए हुए हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है- ‘अच्छाई और कोलेजन से भरे मेरे ग्रीन जूस के बिना नहीं’.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply