केजीएफ 2 ने तोड़ा पीके और संजू का रिकॉर्ड, 343 करोड़ रुपये हो गई अब तक की कुल कमाई

केजीएफ 2 ने तोड़ा पीके और संजू का रिकॉर्ड, 343 करोड़ रुपये हो गई अब तक की कुल कमाई

प्रेषित समय :13:17:00 PM / Thu, Apr 28th, 2022

नई दिल्ली. रॉकिंग स्टार यश की कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की धमाकेदार कमाई जारी है. फिल्म ने टाइगर जिंदा है, पीके और संजू का लाइफटाइम कलेक्शन क्रॉस कर लिया है और अब हिंदी में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. केजीएफ 2 ने दूसरे सप्ताह के शुक्रवार को 11.56 करोड़ की कमाई की, शनिवार को 18.25 करोड़ कमाए, रविवार को फिल्म ने 22.68 करोड़ का बिजनेस किया, वहीं सोमवार को 8.28 करोड़, मंगलवार को 7.48 करोड़ और दूसरे बुधवार 6.25 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया. फिल्म की कुल कमाई अब 343.13 करोड़ रुपये हो गई है.

हिंदी भाषा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म एसएस राजामौली की बाहुबली 2 है, वहीं दूसरे नंबर पर आमिर खान की फिल्म दंगल है. क्या केजीएफ 2 दंगल का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

कल 29 अप्रैल को बड़े पर्दे पर टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म हीरोपंती रिलीज हो रही है, जिसकी एडवांस बुकिंग भी काफी अच्छी हुई है. वहीं अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 भी बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. ऐसे में केजीएफ 2 के लिए थोड़ी मुसीबत जरूर है. देखना होगा कि केजीएफ का कलेक्शन तीसरे सप्ताह में कितना हो जाएगा.

यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 बड़े पर्दे पर 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में यश के साथ संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ प्रकाश राज भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मंदिरा बेदी क्यों रहीं फिल्मों से दूर? एक्ट्रेस ने बताई वजह

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सोनल चौहान की भी एंट्री

लम्बे अरसे बाद फिल्मो में वापसी करने जा रही पूजा भट्‌ट

ग्रेस मार्क्स से पास हुई अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं

रिमी सेन वापसी के लिए हैं तैयार, यश राज फिल्म्स ने दिया मौका

Leave a Reply