अभिनेत्री पायल रोहतगी ने किया बड़ा खुलासा बोलीं-मैं मां नहीं बन सकती, आईवीएफ किया

अभिनेत्री पायल रोहतगी ने किया बड़ा खुलासा बोलीं-मैं मां नहीं बन सकती, आईवीएफ किया

प्रेषित समय :15:56:18 PM / Thu, Apr 28th, 2022

मुंबई. लॉक अप कंटेस्टेंट पायल रोहतगी इन दिनों जबरदस्त गेम खेल रही हैं. शो के दौरान अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर उन्होंने जो खुलासे किए वो हैरान करने वाले थे. अब उन्होंने रियलिटी शो के अंदर एक बेहद निजी खुलासा किया है, जिसको सुनने के बाद फैंस हैरान हैं. कैमरे से बात करते हुए पायल ने कहा कि वह बांझ हैं और बच्चे पैदा नहीं कर सकतीं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने आईवीएफ की भी कोशिश की, लेकिन वह भी सफल नहीं हो सकी.

पायल रोहतगी ने अपने इस राज को फैंस के साथ कैमरे के जरिए शेयर किया. उन्होंने बताया कि आखिर क्या वजह थी कि अभी तक उन्होंने अपने मंगेतर संग्राम से शादी नहीं की है. पायल ने रोते हुए कैमरे के सामने खुलासा किया कि वह मां नहीं बन सकती.

शादी में हुई देरी का यही कारण

पायल ने खुलासा किया कि संग्राम और उन्होंने कई बार कोशिश की लेकिन वह असफल रहे. उन्होंने कहा कि मैंने सोचा हम शादी तब करेंगे, जब मैं गर्भवती हो सकूं. इसलिए, मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रहना होगा, अभिनय पर ध्यान देना होगा और जीवन में आगे बढऩा होगा.

नहीं रहा सफल आईवीएफ

उन्होंने आगे कहा कि अब संग्राम को ये समझना होगा और मुझे लगता है वह समझ चुका है कि मैं गर्भवती नहीं हो सकती. मैंने आईवीएफ किया, लेकिन वह भी सफल नहीं रहा. पायल ने रोते हुए आगे कहा, इसलिए मैं कभी-कभी मैं उससे कहती हूं किसी और से शादी कर ले, जो बच्चे पैदा कर सके.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद में पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रोल हो रही पायल रोहतगी के समर्थन में बोले संग्राम सिंह

लॉक अप की जेलर कंगना रनौत का वायरल हुआ बिकिनी लुक

Leave a Reply