बारातियों के साथ 4 घंटे तक डांस करता रहा दूल्हा, स्टेज पर वरमाला लिये खड़ी थी दुल्हन, नाराज हो शादी तोड़ी, दूसरे युवक संग लिये फेरे

बारातियों के साथ 4 घंटे तक डांस करता रहा दूल्हा, स्टेज पर वरमाला लिये खड़ी थी दुल्हन, नाराज हो शादी तोड़ी, दूसरे युवक संग लिये फेरे

प्रेषित समय :16:16:50 PM / Wed, Apr 27th, 2022

बुलढाणा. महाराष्ट्र के बुलढाला जिले में एक दूल्हे को खुद की बारात में घंटों नाचना महंगा पड़ गया. लगभग 4 घंटे तक दुल्हन स्टेज पर दूल्हा का इंतजार करती रही, लेकिन दूल्हा बारातियों के साथ मस्त नाचता रहा, जिससे परेशान होकर दुल्हन व उसके घरवालों ने शादी से इंकार कर दिया. बाद में बारात में ही शामिल दूसरे युवक से युवती की शादी कर दी गई.

बताया जाता है कि यह घटना बुलढाणा जिले के मलकापुर पंगरा गांव में 24 अप्रैल को हुई है. लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि बाराती और दूल्हा देर से शाम चार बजे पहुंचे और रात 8 बजे तक दूल्हा नशे में धुत्त होकर डांस करता रहा. इस दौरान लड़की के रिश्तेदारों ने देर से आने का कारण पूछा तो वे मारपीट करने पर उतर आए. इसके बाद लड़की वालों ने दूल्हे समेत लड़के वालों की जमकर पिटाई की और फिर उन्हें बिना खाना खिलाए भगा दिया.

ऐसे खोजा गया दूसरा दूल्हा

द्वार पर बारात आ चुकी थी और अगर लड़की की शादी नहीं होती तो बड़ी बदनामी होती. बारात में हुआ यह झगड़ा गांव के बुजुर्गों और पंचायत के पास पहुंचा और कुछ ही देर में यह तय हुआ कि इसी मंडप में लड़की की शादी होगी, लेकिन किसी और दूल्हे से. इसके बाद तलाश शुरू हुई और शादी में शामिल एक लड़का, लड़की के पिता को पसंद आ गया. पिता ने उससे अपनी लाड़ली से शादी करने की मिन्नतें की, जिसके बाद लड़का भी शादी करने को तैयार हो गया. खास यह है कि जिस लड़के से लड़की की शादी हुई वह दोनों आप में अच्छे दोस्त हैं.

दोस्त से शादी कर खुश है दुल्हन

दूसरे वर को पाकर प्रियंका नाम की दुल्हन बहुत खुश है. उसने बताया कि यह अच्छा हुआ कि उसे शादी से पहले ही पता चल गया कि उसका होने वाला दूल्हा शराबी है. शादी का मुहूर्त दोपहर 3.30 बजे था और वे यहां 4 बजे पहुंचे, इसके बाद मैं कई घंटे तक हाथ में वरमाला लेकर खड़ी रही. शादी में उसके द्वारा की गई हरकत से हमारा पूरा परिवार आहत था. अच्छा हुआ कि उसकी सच्चाई वक्त से पहले सामने आ है.

नाचने वाले दूल्हे की भी अगले दिन हो गई शादी

शादी के मंडप से भगाए जाने के बाद पहले दूल्हे ने भी अगले दिन एक दूसरी लड़की से धूमधाम से शादी की. हालांकि, इस शादी से पहले उसने डांस नहीं किया और न ही उसके दोस्तों और रिश्तेदारों ने शराब पी. दूसरी लड़की से शादी करने वाले शख्स ने कहा कि जोडिय़ां भगवान बनाता है और जहां, जिसकी शादी होने वाली होती है वहां वह शादी होती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के बीड में क्रूजर जीप और ट्रक की टक्कर में 7 की मौत और 10 लोग घायल, कई गंभीर

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा विवाद: बीजेपी सांसद नवनीत राणा के बाहर जाने पर पुलिस ने लगाई रोक

महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला: धार्मिक जगहों पर इजाजत के बाद ही लगाया जा सकेगा लाउडस्पीकर

महाराष्ट्र के टाइगर रिजर्व में अजीब वारदात, 4 लोगों ने छिपकली से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के जंगल में 'बंगाल मॉनिटर छिपकली' के साथ गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply