शुरू हुई इलेक्ट्रिक बाइक रिवॉल्ट RV400 की बुकिंग, कीमत 1.25 लाख रुपये से शुरू

शुरू हुई इलेक्ट्रिक बाइक रिवॉल्ट RV400 की बुकिंग, कीमत 1.25 लाख रुपये से शुरू

प्रेषित समय :08:51:40 AM / Mon, Apr 25th, 2022

रिवॉल्ट मोटर्स अपनी पॉपुलर इलेक्ट्रिक बाइक RV400 की बुकिंग आज से फिर शुरू रही है. 20 शहरों में इसकी बुकिंग फिर से शुरू हो रही है. ज्यादा मांग डिमांड की वजह से कंपनी ने कुछ महीनों के लिए इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की बुकिंग बंद कर दी थी. रिवोल्ट मोटर्स की वेबसाइट पर लॉग इन कर इसे सिर्फ 9,999 रुपये के टोकन अमाउंट पर बुक सकते हैं. इस बाइक की कीमत 1.25 लाख रुपये से शुरू होती है. रिवॉल्ट मोटर्स की भी अपने नेटवर्क का विस्तार करने और 40 से अधिक डीलरशिप खोलने की योजना है.
15 km है बाइक की रेंज


इस में तीन अलग अलग ड्राइविंग मोड मिलते हैं, इको, नॉर्मल और स्पोर्ट शामिल हैं. कंपनी के अनुसार बाइक का इको मोड 150 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज देने में सक्षम है. वहीं बाइक का नॉर्मल मोड में 100 किलोमीटर और स्पोर्ट मोड 80 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज देता है. इस बाइक की बैटरी को फुल चार्ज होने में सिर्फ 4.5 घंटे का समय लगता है. कंपनी के अनुसार बाइक को महज 3 घंटे में 75 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है. रिवोल्ट मोटर्स की RV400 बाइक की टॉप स्पीड 85 किलोमटेर प्रति घंटे की है.
एडवांस फीचर्स से लैस है बाइक


AI से लैस RV400 को MyRevolt ऐप के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है. इसके अलावा इसमें लोकेटर/जियो-फेंसिंग, मोटरसाइकिल की आवाज को अनुकूलित करने, एक पूर्ण बाइक डायग्नोस्टिक्स चलाने, बैटरी की स्थिति की जांच करने और कितने किलोमीटर की दूरी तय की गई है, इस पर ऐतिहासिक डेटा पर नजर रखने जैसे फीचर्स भी मिलते है. ऐप में बैटरी को स्वैप करने के लिए नजदीकि रिवोल्ट स्विच स्टेशन का पता लगाने का ऑप्शन मिलता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply