वरुण धवन को जब उनके भाई रोहित ने सरेआम जड़े 6 थप्पड़

वरुण धवन को जब उनके भाई रोहित ने सरेआम जड़े 6 थप्पड़

प्रेषित समय :09:02:27 AM / Fri, Apr 22nd, 2022

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन साल 2012 में बतौर लीड एक्टर करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म इंडस्ट्री में वरुण धवन आए हुए लगभग 10 साल हो चुके हैं. इस 10 सालों में उन्होंने ‘मैं तेरा हीरो’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘दिलवाले’, ‘बदलापुर’, ‘एबीसीडी 2’, ‘ढिशूम’, ‘जुड़वा 2’, ‘अक्टूबर’, ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’, ‘कलंक’ और ‘कुली नं 1’ जैसी कई हिट फिल्में दे चुके हैं. इन फिल्मों के लिए उन्होंने खूब तारीफें भी बटोरी हैं. लेकिन क्या आपको बता है कि वरुण धवन के भाई रोहित धवन ने उन्हें सरेआम थप्पड़ मारा था, जिसकी वजह से वरुण की हालत खराब हो गई थी.

आपको बता दें कि वरुण धवन आने वाले 24 अप्रैल को अपना 35वां जन्मदिन मनाएंगे. इस बार का उनका जन्मदिन बेहद खास होने होने वाला है. रिपोर्ट की मानें तो वह अपना 35वां जन्मदिन अपनी लव डेली नताशा दलाल और फैमिली के साथ सेलिब्रेट करने वाले हैं.

बीते साल ‘कुली नं 1’ फिल्म रिलीज होने वाली थी तो वरुण इस फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में शामिल हुए थे. इस इवेंट वह अपने पापा डायरेक्टर डेविड धवन के साथ शामिल हुए थे. इन दोनों के अलावा उस इवेंट में एक्टर अनुपम खेर भी थे. तभी एक सवाल का जवाब देते हुए वरुण धवन अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे. जिसे सुनन के बाद सभी लोग काफी हैरान हो गए थे. इवेंट के दौरान वरुण ने बताया था कि एक बार वह एक लड़की के साथ कमरे में थे तभी किसी ने दरवाजा खटखटाया. वह लकड़ी दरबाजे के पास गई और आकर उनसे बोली कि तुम्हारा भाई आया है. ये सुनकर वरुण बुरी तरह कांप गए. वरुण ने अपने राज के बारे में खुलासा करते हुए आगे बताया था कि जैसे ही वो रूम के बाहर आए उनके भाई ने बिना कुछ सुने उनके गाल पर तमाचा जड़ दिया.

वरुण ने बताया था कि ‘हम चल रहे थे और जैसे फ्लोर से नीचे आ रहे थे मेरा भाई एक-एक करके थप्पड़ मारता जा रहा था और ऐसे करते उनसे छह फ्लोर तक आते-आते मुझे छह थप्पड़ मारे. मैं ये देखकर दंग रह गया. मैंने रोहित से कहा कि ये सब बातें मम्मी-पापा को मत बताना, मैंने उनसे गुजारिश की. मुझे लगा कि भाई ने मारा है तो माता-पिता को इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा.मैंने सोचा रोहित ने इतना मारा है तो ये मम्मी-पापा को कोई बहाना दे देगा. लेकिन उसने ऊपर जाकर सबको सब बता दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वरुण धवन बनना चाहते थे रेसलर फिर असिस्टेंट डायरेक्टर से बन गए एक्टर

वरुण धवन: अपने काम को खूब एंजॉय करता हूं!

Leave a Reply