पियाजियो ने लॉन्च किया जस्टिन बीबर X वेस्पा स्कूटर

पियाजियो ने लॉन्च किया जस्टिन बीबर X वेस्पा स्कूटर

प्रेषित समय :09:02:32 AM / Tue, Apr 19th, 2022

इटली की टू-व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी पियाजियो अपने फेमस Vespa स्कूटर को नए रूप-रंग और डिजाइन के साथ पेश किया है. खास बात ये है कि वेस्पा ने अमेरिका के प्रसिद्ध पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के साथ मिलकर इसे डिजाइन किया है. जस्टिन बीबर द्वारा डिजाइन किए गए स्कूटर को पियाजियो ने नाम दिया है जस्टिन बीबर X वेस्पा. कंपनी का कहना है कि यह स्कूटर जस्टिन बीबर की खुद की सोच और डिजाइन का नतीजा है. इस स्कूटर के लिए प्री-बुकिंग 20 अप्रैल से शुरू होगी.

वेस्पा के साथ जुड़ने पर जस्टिन बीबर कहते हैं, "मैंने पहली बार वेस्पा को यूरोप में कहीं चलाया था. शायद लंदन या पेरिस में कहीं. मुझे यह कहीं भी दिखता है तो वह समय याद आ जाता है. मुझे लगता है कि जैसे मैं इसको चलाना चाहता हूं. वह वाकई बहुत ही शानदार समय था जब हवा मेरे बालों को छूकर निकल रही थी. मैं खुद को आज़ाद महसूस कर रहा था. यह वाकई बहुत मजेदार था."

जस्टिन बीबर एक्स एडिशन स्कूटर को कंपनी तीन वैरिएंट में उतारेगी. इसमें पहला वैरिएंट 100 सीसी इंजन वाला, दूसरा 125 सीसी और तीसरा वैरिएंट 150 सीसी इंजन वाला होगा. जस्टिन बीबर X वेस्पा के डिजाइन और फीचर्स की बात करें तो यह स्कूटर सफेद रंग की थीम के साथ पेश किया गया है. इसके पहिए 12 इंच के हैं और पहियों पर भी सफेद पेंट थीम देखने को मिलेगी. स्कूटर की पूरी बॉडी पर फायर स्टीकर्स दिए गए हैं.

जस्टिन बीबर X वेस्पा स्कूटर में फुल एलईडी लाइट लगाई गई हैं. स्कूटर में कलरफुल TFT डिस्प्ले दिया गया है. इसमें आपको मल्टीफंक्शन देखने को मिलेंगे. इसमें स्मार्टफोन से कनेक्टिविटी का फीचर दिया गया है. इससे स्क्रीन पर कई तरह की नोटिफिकेशन देखाई देते रहेंगे. जस्टिन बीबर X वेस्पा स्कूटर के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है. साथ में ट्यूबलेस टायर लगाए गए हैं. इस स्कूटर के साथ कंपनी स्कूटर बैग, दस्ताने और हेलमेट जैसी एक्सेसरी भी दे रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply