दिव्यांश-मनुराज बने India's Got Talent के बने विजेता, जबलपुर की इशिता विश्वकर्मा बनी रनरअप

दिव्यांश-मनुराज बने India

प्रेषित समय :11:32:59 AM / Mon, Apr 18th, 2022

नई दिल्ली. रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट का ग्रैंड फिनाले रविवार को हुआ. शो का ग्रैंड फिनाले काफी दिलचस्प रहा और करीब 7 कंटेस्टेंट में कांटे की टक्कर देखने को मिली. काफी तगड़े मुकाबले के बाद आखिरकार दर्शकों को भी ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का विनर मिला. इंडियाज गॉट टैलेंट 2022 के विनर दिव्यांश-मनुराज बने. दोनों ने फिनाले में इंडियन क्लासिकल और वेस्टर्न म्यूजिक का जबरदस्त फ्यूजन पेश किया जो दर्शकों के साथ-साथ लोगों के दिलों पर भी छा गया.

इंडियाज गॉट टैलेंट 2022’ जीतने के साथ ही दिव्यांश-मनुराज को 20 लाख रुरपए प्राइज मनी के तौर पर मिली. साथ ही उन्हें एक चमचमाती कार भी प्राइज के तौर पर दी गई. शो की फर्स्ट रनर अप इशिता विश्वकर्मा को 5 लाख रुपए, सेकेंड रनर अप बॉम्म फायर ग्रुप रहा और उन्हें भी 5 लाख रुपए प्राइज मनी के तौर पर मिले. इस शो को लंबे समय से दर्शकों का भरपुर प्यार मिल रहा था और दर्शकों को भी ग्रैंड फिनाले का बेसब्री से इंतजार था.

शो को शिल्पा शेट्टी, किरण खेर, मनोज मुंतशिर और बादशाह जज कर रहे थे. वहीं, शो के विनर मनुराज की बात करें तो उन्होंने हरि प्रसाद चौरसिया के गुरुकुल से शास्त्रीय संगीत की शिक्षा ली है. महज 12 साल की उम्र से ही वो संगीत सीखने लगे थे. गुरुकुल में वो पूरे नियम के साथ हर प्रथा का पालन करते थे. मनुराज बांसुरी भी शानदार बजाते हैं. शो के विनर बनन से पहले ही वो दर्शकों और जज के चहेते बन गए थे. उनकी हर कोई तारीफ करता था.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शो के विनर मनुराज और दिव्यांशु ने शो जीतने के बाद कहा कि वो आगे भी साथ में जोड़ी के तौर पर बने रहेंगे. उन्होंने कहा कि शो के दौरान उनकी अब काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है. उन्होंने ये भी कहा कि उनका काम करने का तरीका काफी अलग-अलग है लेकिन हम आगे भी साथ काम करेंगे. दिव्यांश ने कहा कि मैं 4 बजे सुबह सोता हूं तो मनुराज 4 बजे जागते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि फिलहाल वो रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस के बैकग्राउंड और थीम म्यूजिक पर काम कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ऑफ शोल्डर टॉप और ग्रे रिप्ड जींस में किम कार्दशियन का बोल्ड अंदाज

सनी लियोनी के सॉन्ग को रिप्लेस करेगी म्यूजिक कंपनी, लाएगी नया गाना

कामिनी खन्ना म्यूजिकः न्यू मोटिवेशन सांग....चिड़िया ने जब आंखें खोली, रागिनी खन्ना के आकर्षक स्वर में....

मंदिरा बेदी क्यों रहीं फिल्मों से दूर? एक्ट्रेस ने बताई वजह

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सोनल चौहान की भी एंट्री

लम्बे अरसे बाद फिल्मो में वापसी करने जा रही पूजा भट्‌ट

Leave a Reply