POVA 2 फोन नहीं पावरहाउस है, 11,999 रुपये में नहीं मिलेगा इतना धांसू मोबाइल

POVA 2 फोन नहीं पावरहाउस है, 11,999 रुपये में नहीं मिलेगा इतना धांसू मोबाइल

प्रेषित समय :09:49:39 AM / Sun, Apr 17th, 2022

किफायती और दमदार स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी टेक्नो मोबाइल इंडिया के फोन अलग ही पहचान और मुकाम रखते हैं. दमदार बैटरी हो या फिर कैमरा क्वालिटी, हर मामले में टेक्नो के फोन खुद को दूसरे फोन से ज्यादा स्मार्ट बनाते हैं. टेक्नो का एक फोन Tecno Pova 2 को भारतीय बाजार में आए हुए 8 महीने से ज्यादा वक्त हो गया है, फिर भी यह फोन बाजार में अपनी कई खूबियों के चलते अपनी अलग जगह बनाए हुए है.

Tecno Pova 2 स्मार्टफोन में 6.9 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है. यह 180 हर्ट्ज टच रिस्पॉन्सिव रेट और 20.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आती है. इस फोन में हाई-परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो जी85 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. यह प्रोसेसर इन-बिल्ट हाइपर इंजन गेमिंग टेक्नॉलजी के साथ आता है.

Tecno Pova 2 मोबाइल फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है. साथ में 2MP मैक्रो कैमरा, 2MP डेप्थ और 2 मेगापिक्सल एआई कैमरा सेंसर है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा है.

कीमत की बात करें तो इतनी कम कीमत में आपको इतनी दमदार बैटरी और इतने शानदार फीचर वाला फोन नहीं मिलेगा. 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वाले Tecno POVA 2 की कीमत 11,999 रुपये है. लेकिन अमेजन पर इस फोन को आप डिस्काउंट के बाद 10,000 रुपये से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं. Tecno Pova 2 फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर दिए गए हैं. इसमें आपको गेम स्पेस 2.0, गेम वॉइस चेंजर, सिस्टम टर्बो 2.0 फीचर्स भी दिए गए हैं. फोन में वाई-फाई- यस, वाई-फाई 802.11 एसी/बी/जी/एन 5 गीगाहर्ट्ज़, मोबाइल हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

युवती को भेजा मोबाइल फोन, तो लड़की के घरवालों ने खंभे से बांधकर पीटा

अमरनाथ यात्रा का एडवांस रजिस्ट्रेशन शुरू, ऑनलाइन और मोबाइल ऐप से ऐसे करें पंजीयन

पंजाब: ऑफिस में मोबाइल फोन के इस्तेमाल को लेकर सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

छत्तीसगढ़ के संसदीय सचिव को ग्राम सचिव समझ आरक्षक ने मोबाइल पर की नोकझोंक लाइन अटैच

Leave a Reply