पॉप सिंगर रिहाना ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, टॉपेलस होकर फ्लॉन्ट किया बड़ा सा बेबी बंप

पॉप सिंगर रिहाना ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, टॉपेलस होकर फ्लॉन्ट किया बड़ा सा बेबी बंप

प्रेषित समय :11:00:52 AM / Fri, Apr 15th, 2022

हॉलीवुड की मशहूर पॉप सिंगर रिहाना उन हसीनाओं में से हैं जो प्रेग्रेंसी में भी बोल्ड अंदाज में एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक कैरी कर रही हैं। फिर चाहे उनका पब्लिक प्लेस में बिकिनी कैरी करना हो या फिर किसी ईवेंट में ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में एंट्री करना प्रेग्नेंट रिहाना के हर लुक ने सबका ध्यान खींचा।

उनकी ड्रेस को देखकर कई बार तो सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो जाते है, तो कई उनके दीवाने बन जाते है। अब एक बार फिर रिहाना ने इंटरनेट पर छा गई है। उन्होंने सबको दिखा दिया है कि उन्हें  स्टाइल आइकॉन यूं ही नहीं कहा जाता। पहली तस्वीर में रिहाना ब्लैक कलर के ओवर कोट में बेहद बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। वह सोफे पर लेट कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। एक तस्वीर में रिहाना अपने न्यूड जिस्म को रजाई से कवर किए नजर आ रही हैं। रिहाना ने जिस डेयरिंग अंदाज में टॉपलेस होकर अपने प्रेग्नेंसी कर्व्स फ्लॉन्ट किए हैं उसके हर तरफ चर्चे हो रहे हैं।

बाथटब में लेट कातिलाना अंदाज में पोज देती रिहाना- गौरतलब है रिहाना ने फरवरी में प्रेग्रेंसी को लेकर खुलासा किया था।रिहाना बाॅयफ्रेंड  A$AP Rocky  के बच्चे की मां बनने जा रही हैं रिहाना और रॉकी के रोमांस की अफवाहें दो साल पहले आई थीं। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रेग्रेंट रिहाना ने शेयर की ब्राउन क्रॉप टॉप में बोल्ड तस्वीरें

प्रेग्नेंसी में भी बेहद बोल्ड अदाएं दिखा रहीं हॉलीवुड सिंगर रिहाना

पॉप सिंगर रिहाना ने बेबी बंप में कराया फोटोशूट

बॉयफ्रेंड संग रिहाना की डिनर डेट, रेस्टोरेंट के बाहर हाथों में हाथ स्पॉट हुआ कपल

Leave a Reply