भारत में 20 अप्रैल को लॉन्च होगा 'देश का स्मार्टफोन' Redmi 10A

भारत में 20 अप्रैल को लॉन्च होगा

प्रेषित समय :12:04:21 PM / Thu, Apr 14th, 2022

रेडमी 10A की लॉन्च डेट आखिरकार सामने आ गई है. कंपनी ने अपने ऑफिशियल साइट पर इसका पेज लाइव कर दिया है. बता दें कि कंपनी ने इस फोन को चीन में हाल ही में लॉन्च किया है, और इसे लेकर काफी अफवाहें भी आ चुकी है. लेकिन अब शियोमी इंडिया ने इसकी भारत में लॉन्चिंग कंफर्म कर दी है. कंपनी ने इसे Desh ka smartphone कहा है, और बताया है कि इस फोन को 20 अप्रैल 2022 को लॉन्च किया जाएगा. शियोमी ने इस फोन के लिए #Deskkasmartphone का इस्तेमाल किया है, और साथ में Notify Me बटन भी लाइव कर दिया है.

कंपनी ने फोन को लेकर कुछ जानकारियां शेयर की है, और सबसे पहले कंपनी ने बताया है कि ये शानदार परफॉर्मेंस के साथ आएगा, और ये भी कहा है कि इसका स्मूथ और स्विफ्ट प्रोसेसर यूज़र को सारे काम आसानी से करने देगा. इसके अलावा इसे लेकर शानदार Storage की बात सामने आई है. कंपनी ने कहा है कि इसके रैम बूस्टर के साथ आप अपने काम के बीच आराम से स्विच कर सकेंगे.  रेडमी 10A, शानदार डिस्प्ले के साथ आएगा, और इसके स्क्रीन को लेकर कंपनी ने ये भी खुलासा किया है कि इसका बड़ा डिस्प्ले सिनेमैटिक एक्सरिएंस देगा.

फोन की बैटरी- इसके बैटरी को लेकर भी Shaandar का इस्तेमाल किया गया है, और रिवील किया है कि इसकी दो दिन चलने वाली बैटरी यूज़र के सभी कामों को आसानी से पूरा करने में मदद करेगी. अब बात करें कैमरे की तो ग्राहकों को इसमें शानदार कैमरा दिया जाएगा. फोटो को देखें तो इसमें डुअल लेंस के साथ एक AI लेंस और एक फ्लैश देखा जा सकता है. हालांकि कंपनी ने इसे लेकर बताया है कि इस फोन में कई तरह के फोटोग्राफी मोड मिलेंगे. आखिर में बताया गया है कि आने वाला ये फोन एरगोनोमिक ग्रिप के साथ शानदार डिज़ाइन में आएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेडमी नोट 10S के साथ मुफ्त मिल रहा है रेडमी ईयरफोन

सिर्फ 6,299 रुपये हो गई रेडमी 9A सपोर्ट फोन की कीमत

1 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है 5000mAh बैटरी वाला रेडमी नोट 10T 5G फोन

Leave a Reply