Vivo के पहले मुड़ने वाले फोन Vivo X Fold की कीमत लीक, तस्वीर भी आई सामने

Vivo के पहले मुड़ने वाले फोन Vivo X Fold की कीमत लीक, तस्वीर भी आई सामने

प्रेषित समय :08:35:17 AM / Mon, Apr 11th, 2022

नई दिल्ली. वीवो X फोल्ड फोल्डेबल स्मार्टफोन की फोटो और कीमत ऑनलाइन लीक हो गई हैं. फोटो को दो अलग-अलग टिप्स्टर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीवो एक्स फोल्ड कंपनी का पहला फोल्डेबल ऑफर है और इसे 11 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. फोन में 6.5-इंच AMOLED प्राइमरी डिस्प्ले और 8-इंच फोल्डेबल AMOLED पैनल के साथ आने की उम्मीद है. ये क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 4,600mAh की बैटरी के साथ आ सकता है. इस बीच, Weibo पर स्मार्टफोन की कीमत लीक हो गई है. वीवो X फोल्ड इमेज का पहला सेट MySmartPrice से आता है जिसने इमेज को ऑनलाइन शेयर करने के लिए टिप्सटर इशान अग्रवाल के साथ कोलैबेरेट किया.

रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो एक्स फोल्ड को ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा. जहां तक ​​स्पेसिफिकेशंस की बात है, MySmartPrice ने अग्रवाल का हवाला देते हुए कहा कि वीवो फोन की आउटर स्क्रीन 6.53-इंच का होगा और इसका अस्पेक्ट रेशियो 21:9 होगा. उनका ये भी कहना है कि फोल्डेबल AMOLED डिस्प्ले का साइज़ 8.03-इंच है और इसका अस्पेक्ट रेशियो 4:3.5 है.

उनका ये भी कहना है कि फोल्डेबल AMOLED डिस्प्ले का साइज़ 8.03-इंच है और इसका अस्पेक्ट रेशियो 4:3.5 है. वीवो X फोल्ड को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC दिया जाएगा, जिसे 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ 12GB रैम के साथ पेश किया जा सकता है.

कैमरे के तौर पर वीवो X फोल्ड फोल्डेबल स्मार्टफोन में क्वाड-कैमरा सिस्टम के साथ एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है. कैमरे में f/1.75 लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर, 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 12-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा और 5X ऑप्टिकल जूम के साथ 8-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप कैमरा और 60x तक डिजिटल जूम हो सकता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर होने की बात कही गई है. दोनों स्क्रीन को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आने के लिए तैयार किया गया है.

वीबो का हवाला देते हुए, मुकुल शर्मा ने उन वेरिएंट की कीमतों के बारे में भी जानकारी शेयर की है जो वीवो एक्स फोल्ड पेश करने वाला है. शर्मा ने फोटो के साथ फुल स्पेसिफिकेशंस को भी शेयर किया है. कहा जा रहा है कि वीवो एक्स फोल्ड स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की कीमत CNY 11,999 (लगभग 1,43,100 रुपये) से शुरू होता है, और टॉप वेरिएंट को CNY ​​12,999 (लगभग 1,55,000 रुपये) में उपलब्ध कराया जा सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक अप्रैल से ये चीजें हो जायेंगी महंगी : टीव्ही, एसी, फ्रिज, एलईडी के साथ मोबाइल चलाना भी महंगा

वॉट्सऐप की शानदार ट्रिक! कॉलिंग के दौरान कम खर्च होगा मोबाइल डाटा

6000 एमएएच बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ गैलेक्सी एम33 5जी स्मार्टफोन

13 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च हुआ रियलमी का दमदार स्मार्टफोन

6 हज़ार रुपये से भी सस्ता हुआ ये 5000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन

Leave a Reply