रश्मि देसाई ने किलर लुक से मचाया 'तहलका'

रश्मि देसाई ने किलर लुक से मचाया

प्रेषित समय :08:32:19 AM / Fri, Apr 8th, 2022

रश्मि देसाई इन दिनों अपने सोशल अकाउंट पर बैक टू बैक फैशनेबल तस्वीरें शेयर कर रही हैं. अक्सर अपनी खूबसूरती के जरिए लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस लेटेस्ट पिक्चर्स में भी गजब ढा रही हैं. पिछले दिनों वे अपने बोल्ड आउटफिट्स को लेकर ट्रोल हुई थीं लेकिन अब उन्होंने नए लुक से अपने आलोचकों का मुंह बंद कर तारीफें बटोरी हैं. 

नए फोटोशूट में जहां एक ओर हजारों फैंस उनकी तारीफों में कसीदे गढ़ रहे हैं तो तमाम यूजर्स उनसे उमर के साथ दोस्ती कायम रखने की अपील कर रहे हैं. इन तस्वीरों पर कुछ फैंस ने लिखा, आप और उमर बच्चों की तरह बिहेव करना बंद करो....कुछ लोग उन्हें तेजस्वीर प्रकाश और करण कुंद्रा का उदाहरण देकर उमर के साथ दोस्ती बनाए रखने को कह रहे है. 

दरअसल, अभिनेत्री ने जब उमर की निजी लाइफ के बारे में कुछ बातें शेयर की हैं. उन्होंने कहा था कि 'उमर के जीवन में कोई हो सकता है, 'वह एक बहुत ही निजी व्यक्ति हैं. हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच जिस तरह का रिलेशन है, वो अपनी जगह है जहां हम बहुत लड़ते झगड़ते हैं और विचारों में असहमति भी रखते हैं, हालांकि दोस्ती हमेशा एक जैसी ही रहती है.' उनके इस बयान के बाद उमर के फैंस ने उन्हें ट्रोल किया था जिसके बाद वे खुद को हैरेस फील करने लगीं. शानदार आउटफिट्स में तस्वीरें शेयर कर रश्मि ने नेहा भसीन के पंजाबी गाने के लिरिक्स लिखे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रश्मि देसाई मालदीव में कर रही हैं वेकेशन एंजॉय, बीच पर दिखाया बोल्ड अवतार

रश्मि देसाई ने फिर मचाई सनसनी, शेयर की BOLD PICS

नंदिश संधू से तलाक पर बोलीं रश्मि देसाई, लोग शक करते थे

रश्मि देसाई की ब्लैक ड्रेस में हॉट फोटोज देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड

Leave a Reply