झारखंड के गोड्डा में सड़क हादसे में छात्रा की मौत पर बवाल, पुलिस पर पथराव, 5 जवान घायल

झारखंड के गोड्डा में सड़क हादसे में छात्रा की मौत पर बवाल, पुलिस पर पथराव, 5 जवान घायल

प्रेषित समय :19:54:41 PM / Thu, Apr 7th, 2022

गोड्डा. झारखंड के गोड्डा जिले के बोआरीजोर थानाक्षेत्र के खिजुरिया के समीप ट्रक की चपेट में आने से छात्रा की मौत हो गई. मृतका की पहचान प्रेमशिला मुर्मू के रूप में हुई. वह गांधी मेमोरियल स्कूल मांगरा से पढ़ाई कर घर लौट रही थी. रास्ते में पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. छात्रा के कमर से नीचे का हिस्सा बुरी तरह जख्मी हो गया. जब तक उसे इलाज हेतु सदर अस्पताल गोड्डा भेजा जाता, तब तक उसकी मौत हो गई.

हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक ड्राइवर को बंधक बना लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. सूचना पर मौके पर पहुंची बोआरीजोर थाने की पुलिस पर  ग्रामीणों ने हमला कर दिया. ग्रामीणों के पथराव के कारण 5 पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है.

ड्राइवर की पिटाई के दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी सब देखती रही. ग्रामीणों ने करीब 4 घण्टे तक उसे बंधक बनाए रखा. बाद में लोगों को समझा बुझाकर ड्राइवर को आजाद करा पुलिस ने उसे इलाज के लिए बोआरीजोर स्वास्थ केंद्र भेजा.

घटनास्थल पर स्थिति अब भी तनावपूर्ण है. आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. बता दें कि ट्रक पर चिप्स लदा हुआ था. पुलिस और प्रशासन के लाख प्रयास के बावजूद ओवरलोडिंग का खेल गोड्डा में रुकने का नाम नही ले रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड के लातेहार के पोचरा में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने किया 3 उग्रवादी ढेर

झारखंड में भी लागू होगी पुरानी पेंशन, CM सोरेन की घोषणा, कहा- राज्य की नीति झारखंडियों की भावना के अनुरूप, छात्रावास में मिलेगा मुफ्त भोजन

मूल भूमि मालिक को लौटाई जाएगी बिना उपयोग की जमीन, झारखंड सरकार कर सकती है नियमों में संशोधन

झारखंड के जेलों में इंस्टॉल होंगे जैमर, अब नहीं आएगा रंगदारी का कॉल

झारखंड: परीक्षा देने आया भूत तो क्वेश्चन पेपर फेंककर भागने लगीं छात्राएं, स्कूल में मची भगदड़

Leave a Reply