वनप्लस का धांसू 5G फोन भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

वनप्लस का धांसू 5G फोन भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

प्रेषित समय :09:34:13 AM / Fri, Apr 1st, 2022

स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने भारत में अपने दमदार स्मार्टफोन OnePlus 10 Pro को लॉन्च कर दिया. कंपनी के इस नए फ्लैगशिप फोन को एक लॉन्च इवेंट में पेश किया. ये फोन चीन में जनवरी में लॉन्च किया जा चुका है. भारत में वनप्लस 10 प्रो के 8जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 66,999 रुपये रखी गई है.

यह फोन 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के वैरिएंट में भी मिलेगा, जिसकी कीमत 71,999 रुपये रखी गई है. वनप्लस 10 प्रो दो कलर एमरल्ड फॉरेस्ट और वॉलकैनिक ब्लैक में उपलब्ध होगा. यह फोन स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC से लैस है. कंपनी का दावा है कि इसकी प्रोसेसिंग पिछले फोन के मुकाबले 4 गुना तेज है. वनप्लस 9 प्रो के मुकाबले इस स्मार्टफोन में नया स्नैपड्रैगन एसओसी प्रोसेसर दिया है. इसके अलावा एमओएलईडी डिस्प्ले में भी सुधार किया गया है.

वनप्लस 10 प्रो को लेकर माना जा रहा है कि यह फोन सैमसंग गैलेक्सी एस22 और आईफोन13 को टक्कर देगा. इसके अलावा कंपनी ने वनप्लस बुलेट वायरलेस जेड2 नेकबैंड स्टाइल वायरलेस ईयरबड भी भारत में पेश किए और वनप्लस बड्स प्रो रेडिएंट का सिल्वर कलर भी लॉन्च किया.

इस फोन में तीन रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का है. इसके साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन यानी ओआईएस (OIS) का भी सपोर्ट है. दूसरा लेंस 50 मेगापिक्सल का है और तीसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो है जिसके साथ ओआईएस का सपोर्ट है। कैमरे से 8000 वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी. इस समार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply