सारा खान हुईं कंगना रनौत के लॉक-अप से बाहर, अपने साथी टीम मेंबर करणवीर बोहरा से हुईं खफा

सारा खान हुईं कंगना रनौत के लॉक-अप से बाहर, अपने साथी टीम मेंबर करणवीर बोहरा से हुईं खफा

प्रेषित समय :10:28:17 AM / Mon, Mar 28th, 2022

मुंबई. ऑल्ट बालाजी के रियलिटी शो लॉक-अप में इस हफ्ते का तीसरा एलिमिनेशन देखने मिला है. मशहूर टीवी एक्ट्रेस और लॉक-अप की कंटेस्टेंट सारा खान लोगों के कम वोट्स मिलने की वजह शो से बाहर हो गईं हैं. दरअसल सारा खान के साथ शिवम, पूनम पांडे, पायल रोहतगी, निशा रावल, अंजलि अरोड़ा पर चार्ज शीट दखल की गईं थी. इन 6 कंटेस्टेंट्स में से अंजलि अरोड़ा शुरुआत में ही सेफ हो गईं क्योंकि उन्हें सबसे ज्यादा जनता के वोट्स मिले हैं.

अंजलि अरोड़ा के सुरक्षित होने के बाद सभी घरवालों को फिर एक बार चार्ज शीट दाखल किए गए कंटेस्टेंट्स में से एक कंटेस्टेंट को बचाने का मौका दिया गया. उनके गले में ताले की चैन लटकाईं गई और फिर सुरक्षित कंटेस्टेंट्स को यह मौका दिया गया कि वह उनके पसंदीदा खिलाडियों को बचाने की कोशिश करे. सबसे पहले करणवीर बोहरा ने शिवम को बचाया, अली ने निशा रावल को बचाया, मंदना, मुनव्वर, अंजलि ने पूनम पांडे को बचाया और सबसे ज्यादा वोट्स मिलने के कारण पूनम पांडे सुरक्षित हो गईं.

दरअसल सारा खान ‘टीम ब्लू’ का हिस्सा थी. उनकी टीम में मुनव्वर फारुकी, अंजलि अरोड़ा और करणवीर बोहरा सुरक्षित थे और सारा को यह उम्मीद थी कि उनके तीन सुरक्षित साथियों में से कोई एक साथी उन्हें वोट करेगा. हालांकि उन्हें एक भी वोट नहीं आया. अपनी टीम का साथ न मिलने की वजह से सारा काफी ज्यादा निराश नजर आईं. उन्होंने करणवीर बोहरा से कहा कि अंजलि से उन्हें बिलकुल उम्मीद नहीं थी लेकिन करणवीर बोहरा से उन्हें उम्मीद थी कि वह उन्हें वोट करेंगे.

सारा खान को उनका सीक्रेट दुनिया के सामने बताते हुए खुद को बचाने का भी मौका दिया गया लेकिन सारा ने बझर नहीं बजाया. दरअसल सारा खान को सीक्रेट ‘सगाई’ से जुड़ा था लेकिन उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया. आखिर में शिवम, निशा रावल और सारा खान ‘बॉटम तीन’ में नजर आए. आखिरकार सबसे कम वोट्स मिलने की वजह से सारा खान को कंगना रनौत की लॉक-अप से बाहर हो गईं. कंगना रनौत ने उन्हें अपने जेल से बाहर निकल जाने का आदेश दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रियलिटी शो लॉक-अप से रेसलर बबीता फोगाट हुईं बाहर

शुरू हुआ कंगना रनौत का शो, करणवीर बोहरा से लेकर पूनम पांडे तक, ये है कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट

लॉक अप की जेलर कंगना रनौत का वायरल हुआ बिकिनी लुक

जावेद अख्तर ने की कंगना रनौत के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट की मांग

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कंगना रनौत के घर भिजवाए शादी के लड्डू

Leave a Reply