काइली जेनर बदलना चाहती हैं अपने दो महीने के बेटे का नाम

काइली जेनर बदलना चाहती हैं अपने दो महीने के बेटे का नाम

प्रेषित समय :10:18:43 AM / Thu, Mar 24th, 2022

अमेरिका रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर  ने अपने बेटे का नाम वुल्फ वेबस्टर रखा था जो काफी चर्चा में रहा था, लेकिन अब काइली ने अपने बेटे के नाम को बदलने का ऐलान कर दिया है. सोशल मीडिया पर इस हसीना ने एक पोस्ट के जरिए अपने और ट्रेविस स्कॉट के फैसले की वजह भी बताई है. आइए जानते हैं कि आखिर काइली ने ऐसा क्या बताने की कोशिश की है, जो इन दिनों सुर्खियों में है.

काइली जेनर ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि अब उनके बेटे का नाम वुल्फ वेबस्टर नहीं है. उन्होंने कहा कि, हमें वास्तव में ऐसा नहीं लगा कि यह वही था, मैं ये बात शेयर करना चाहती हूं क्योंकि मैं वुल्फ को हर जगह देखती रहती हूं। ” हालांकि काइली ने अपने बेटे के नए नाम को रिवील नहीं किया. काइली और ट्रेविस का अपने बेटे के नाम को बदलने के फैसले का कारण जो भी रहा हो लेकिन जब उन्होंने इस नाम की घोषणा की थी तो सोशल मीडिया पर इसका खूब मजाक बना था .दरअसल, वुल्फ का मतलब भेड़िया होता है ऐसे में यूजर्स का कहना था कि काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट अपनी एक्स मेन आर्मी शुरू करना चाहते हैं.कई लोगों ने तो तभी उन्हें नाम बदलने के सलाह तक दे डाली थी.

काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट की एक चार साल की बेटी स्टॉर्मी भी हैं. स्टॉर्मी का जन्म 1 फ़रवरी 2018 को हुआ था .जिसके बाद से काइली जेनर अक्सर अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर फ़ोटो शेयर करती रहती हैं. साल 2017 में ही उन्होंने स्कॉट को डेट करना शुरू किया था और उन्हें पहली बार म्यूजिक फेस्टिवल कोचेला में एक साथ कैप्चर किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

काइली जेनर-ट्रैविस स्कॉट की हो गई है शादी? हाथ में दिखीं हीरे की अंगूठियां

बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट के दूसरे बच्चे की मां बनी काइली जेनर

काइली जेनर इंस्टाग्राम पर 300M फॉलोअर्स पूरे करने वाली बनीं पहली महिला

काइली जेनर के पति से अलगाव की खबर पर बहन क्लोई कर्दाशियन ने लगाया विराम

Leave a Reply