काइली जेनर-ट्रैविस स्कॉट की हो गई है शादी? हाथ में दिखीं हीरे की अंगूठियां

काइली जेनर-ट्रैविस स्कॉट की हो गई है शादी? हाथ में दिखीं हीरे की अंगूठियां

प्रेषित समय :09:17:52 AM / Sun, Mar 20th, 2022

काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट की शादी की चर्चाएं तब तेज हो गईं, जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट किया. काइली ने इंस्टाग्राम पर अपने हाथ की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्हें हीरे और सोने की अंगूठियां पहने हुए देखा जा सकता है. अरबपति एंटरप्रिन्योर ने जल्दी से इंटरनेट पर लोगों का ध्यान आकर्षित किया, क्योंकि लोगों ने मान लिया था कि उन्होंने अपने दूसरे बच्चे वुल्फ वेबस्टर के जन्म के बाद ट्रैविस से गुपचुप शादी कर ली होगी.

इससे पहले, काइली ने साल 2018 में अपनी रिंग फिंगर पर हीरे की अंगूठी पहनकर इसी तरह की अफवाहों को बढ़ावा दिया था. उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड के नाम वाले एक बैंड को पहना था, जिससे लोगों का ध्यान उन पर गया था. काइली ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. फोटो में उनकी उंगली पर दो अंगूठियां साफ दिखाई दे रही हैं. फोटो को देखकर, हम समझ सकते हैं कि एक छोटी हीरे की अंगूठी के साथ एक पतली सोने की अंगूठी है, जबकि दूसरी कई हीरों वाली थोड़े बड़े आकार की अंगूठी है.

कपल ने शादी पर साधी चुप्पी- काइली और ट्रैविस दोनों ने अपनी शादी पर चुप्पी साध ली है, लेकिन इसकी संभावना है कि दोनों गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध गए हों. दिलचस्प बात यह है कि अब तक कपल ने और न ही उनके किसी करीबी ने शादी की खबरों का खंडन नहीं किया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट के दूसरे बच्चे की मां बनी काइली जेनर

काइली जेनर इंस्टाग्राम पर 300M फॉलोअर्स पूरे करने वाली बनीं पहली महिला

काइली जेनर के पति से अलगाव की खबर पर बहन क्लोई कर्दाशियन ने लगाया विराम

दूसरी बार मां बनने वाली हैं काइली जेनर, दुनिया से छिपाई थी पहली प्रेग्नेंसी

Leave a Reply