किम कार्दशियन ने पेट डेविडसन संग शेयर की रोमांटिक फोटो, किया रिलेशनशिप का ऐलान

किम कार्दशियन ने पेट डेविडसन संग शेयर की रोमांटिक फोटो, किया रिलेशनशिप का ऐलान

प्रेषित समय :11:06:35 AM / Thu, Mar 17th, 2022

किम कार्दशियन अपने रिलेशनशिप्स को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं. पेट डेविडसन से रिश्ता हो या कान्ये वेस्ट से तलाक एक्ट्रेस की जिदंगी से जुड़ी हर खबर फैंस तक पहुंच रही है. ऐसे में अब किम ने पेट के साथ अपनी एक और तस्वीर शेयर की है जिसे देख कर कहा जा रहा है कि किम ने अपने रिश्ते को इस फोटो के जरिए ऑफीशियल कर दिया है.

दरअसल, सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर किम के ऑफीशियल इंस्टा से शेयर की गई इस तस्वीर पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं ‘इसी तस्वीर का इंतजार था.’ बता दें किम ने पेट डेविडसन संग एक रोमांटिक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, उन्हें दोस्तों और फैंस से बधाइयां मिलनी शुरू हो गई.

बता दें, किम और कान्ये वेस्ट ने हाल ही में अपनी राहें तलाक के जरिए अलग कर ली हैं. तालक मंजूर न होने तक कान्ये वेस्ट किम से लगातार अपना रिश्ता बनाए रखने की कोशिशें करते दिखे थे. हालांकि उनकी कोशिशें कामयाब न हो पाईं. किम ने लॉस एंजेलिस कोर्ट से अपने स्टेट्स को सिंगल करवाने की गुजारिश की थी. कोर्ट के उन्हें सिंगल घोषित करने के बाद उनकी पेट डेविडसन के साथ तस्वीरें सामने आई थीं. पोस्ट पर किम की बहन क्लोई कार्दशियन ने भी कमेंट किया था, उन्होंने लिखा था ‘आई लव दिस.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

न्यूड मोनोकिनी में किम कार्दशियन ने पूल किनारे दिखाई कातिलाना अदाएं

किम कार्दशियन ने ब्लैक बिकिनी टॉप के साथ तोलिया लपेट किया मदहोश

किम कार्दशियन को इम्प्रेस करने कान्ये ने भेजे ट्रक भरकर गुलाब के फूल

न्यूड कलर की मोनोकनी पहन किम कार्दशियन ने पूल किनारे दिए कातिलाना पोज

Leave a Reply