शमा सिकंदर ने थामा जेम्स मिलिरॉन का हाथ, शेयर की शादी की फोटो

शमा सिकंदर ने थामा जेम्स मिलिरॉन का हाथ, शेयर की शादी की फोटो

प्रेषित समय :09:32:34 AM / Tue, Mar 15th, 2022

शमा सिकंदर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन से शादी कर ली है. टीवी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की पहली तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है. शादी के लिए शमा और जेम्स ने क्रिस्चियन रीति रिवाजों को चुना. दोनों ने अपने करीबियों की मौजूदगी में शादी की है. सफेद ब्राइडल ड्रेस में पति जेम्स मिलिरॉन के साथ पोज देते हुए शमा काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

फोटो में शमा और जेम्स एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं, जहां जेम्स ने शमा को बाहों में भर रखा है तो वहीं शमा कुछ शरमाती सी नजर आ रही हैं. फोटोज पर कमेंट करते हुए दोनों के फैन उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं. कई ने शमा की खूबसूरती को तुख उनकी ब्राइडल ड्रेस की तारीफ कर रहे हैं. शमा सिकंदर ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की है. जिसमें दोनों के परिवारों के अलावा कुछ खास करीबी ही पहुंचे थे. फैंस ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए शमा की तारीफों के पुल बांध दिए हैं. 

पिछले कुछ दिनों से, शमा लगातार अपनी प्री-वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इससे पहले अपनी संगीत सेरेमनी के लिए शमा ने मेटेलिक गोल्डन लहंगा चुना था और अपनी प्री-वेडिंग फोटोशूट में भी बेहद खूबसूरत व्हाइट गाउन में दिखी थीं. बता दें, शमा और जेम्स एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और ये बात किसी से छिपी नहीं है. वह सोशल मीडिया पर भी जेम्स को लेकर अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply