नोरा फतेही 'डांस दीवाने जूनियर' के अपकमिंग सीजन को करेंगी जज

नोरा फतेही

प्रेषित समय :10:02:43 AM / Mon, Mar 14th, 2022

नोरा फतेही अपनी डांसिंग स्किल और शानदार शख्सियत की वजह से लोगों के बीच बेहद मशहूर हैं. उन्हें खासतौर पर बच्चे काफी पसंद करते हैं. हैशटैग ‘डांस विद नोरा’ को जबरदस्त लोकप्रियता मिली है. दुनिया भर के लोग, नोरा और उनके डांस के साथ आसानी से कनेक्ट कर पाते हैं. यही वजह है कि नोरा फतेही को ‘डांस दीवाने जूनियर’ के अपकमिंग सीजन के जज के तौर पर चुना गया है.

नोरा हमेशा से अपने यंग फैंस को अपने डांस से एक्साइट करती रही हैं. एक्ट्रेस की डांस की समझ को देखते हुए, उन्हें ‘डांस दीवाने जूनियर’ के अपकमिंग सीजन के जज के तौर पर चुना जाना कोई आश्चर्य की बात नहीं है. यह दुनिया भर में फैले उनके फैंस के लिए बेहद खुशी की बात है.

नोरा फतेही को बच्चे करते हैं काफी पसंद
बॉलीवुड हंगामा से एक सूत्र ने कहा, ‘नोरा फतेही देश के सबसे लोकप्रिय नामों में से एक हैं और उन्हें खासतौर पर बच्चे काफी पसंद करते हैं. वे पहले भी रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं और उन्हें लेकर शानदार रिएक्शन मिले हैं. इसलिए, उन्हें अपकमिंग शो के लिए चुना जाना तय था.’

नोरा ने जब मलाइका की जगह किया था डांस शो को जज
नोरा फतेही को उनकी दिलचस्प शख्सियत की वजह से मेकर्स ने उन्हें शो को जज करने के लिए चुना. इससे पहले, नोरा फतेही ने एक अन्य रियलिटी शो में जज के रूप में एंट्री की थी. दरअसल, मलाइका अरोड़ा के कोरोना से संक्रमित होने के बाद, नोरा की एंट्री हुई थी. तब नोरा फतेही के रोल को काफी सराहा गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply