श्रुति सेठ को मजेदार लगा लिपलॉक सीन, बताया कैसे हुई थी शूटिंग

श्रुति सेठ को मजेदार लगा लिपलॉक सीन, बताया कैसे हुई थी शूटिंग

प्रेषित समय :11:54:28 AM / Sun, Mar 13th, 2022

वेब सीरीज Bloody Brothers में मुग्धा गोडसे को स्मूच करने के बारे में श्रुति सेठ ने कहा कि उनके लिए यह सीन फनी था। उन्होंने कहा कि परफॉर्मेंस की वजह से उनका डिसकंफर्ट खत्म हो गया था। जयदीप अहलावत और जीशान अयूब की वेब सीरीज Bloody Brothers ब्रिटिश मिस्ट्री थ्रिलर 'गिल्ट' का इंडियन अडॉप्शन है। श्रुति सेठ और मुग्धा गोडसे ने ब्लडी ब्रदर्स में अहम किरदार प्ले किए हैं और इसका ट्रेलर पिछले ही महीने रिलीज किया गया है जिसमें दोनों एक्ट्रेसेज को लिपलॉक करते दिखाया गया है।

श्रुति ने कहा, 'ये मजेदार था क्योंकि हम दोनों में से किसी ने भी पहले इस तरह का सीन नहीं किया था लेकिन शाद (निर्देशक) ने हमें बहुत कंफर्ट जोन में ला दिया। वैसे भी कलाकारों के लिए उनकी परफॉर्मेंस डिसकंफर्ट खत्म कर देती है तो इस तरह सब कुछ बहुत ही नैचुरल तरीके से हो गया।' श्रुति ने कहा कि इस पर पब्लिक का रिएक्शन जानने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

शाद अली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज Bloody Brothers में सतीश कौशिक, टीना देसाई, जीतेंद्र जोशी, माया अलग और यूरी सूरी ने भी अहम रोल प्ले किया है। इस सीरीज को OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 पर 18 मार्च से प्रीमियर किया जाएगा। सीरीज की कहानी दो भाइयों के बारे में है जो जिनकी जिंदगी एक कार एक्सीटेंड के बाद पूरी तरह बदल जाती है। एक झूठ को छिपाने के लिए उन्हें कई झूठ बोलने पड़ते हैं और फिर चीजें धीरे-धीरे बदलने लगती हैं।

निर्देशक शाद ने कहा, 'ब्लडी ब्रदर्स भारत में इससे पहले देखी गई किसी भी 'ब्रदरहुड' स्टोरी के विपरीत है। जग्गी और दलजीत एक अलग तरह का भाईचारा शेयर करते हैं और यह बड़ी खूबसूरती से एक डार्क कॉमेडी को सामने लाता है। इन दोनों कलाकारों को डायरेक्ट करना बड़ा मजेदार था और मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शक भी इस यूनिक भाईचारे को एन्जॉय करेंगे।'

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply