आ रही है नई टोयोटा ग्लैंजा, कंपनी ने 11000 में बुकिंग शुरू की

आ रही है नई टोयोटा ग्लैंजा, कंपनी ने 11000 में बुकिंग शुरू की

प्रेषित समय :09:22:06 AM / Thu, Mar 10th, 2022

टोयोटा ग्लैंजा जल्द लॉन्च होने वाली है. कंपनी ने आज से इसके लिए बुकिंग भी शुरू कर दी है. आप इसे 11,000 रुपए में बुक कर सकते है. ग्राहक बुकिंग के लिए कंपनी की वेबसाइट या अपने नजदीकी टोयोटा डीलरशिप पर जा सकते हैं. नई ग्लैंजा मैनुअल (एमटी) और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (एएमटी) दोनों ऑप्शन में आएगी और 66 किलोवाट (89 पीएस) की पॉवर के साथ के-सीरीज इंजन से लैस होगी. नई  टोयोटा ग्लैंजा  में हेड-अप डिस्प्ले, 360-डिग्री कैमरा और स्मार्टफोन वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स मिल सकते है.

टोयोटा ग्लैंजा कई सेफ्टी फीचर्स से लैस होगी. इसमें 6 एयरबैग दिए गए है. ग्लैंजा 3 साल/100,000 किलोमीटर की वारंटी और 5 साल/220,000 किलोमीटर तक के वारंटी ऑप्शन के साथ आएगी. कंपनी का दावा है कि  ग्लैंजा की माइलेज 22 kmpl से ज्यादा है.

टीकेएम के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड स्ट्रैटेजिक मार्केटिंग, अतुल सूद ने कहा कि हमें इस कार की बुकिंग शुरू करते हुए उन लोगों के लिए खुशी हो रही है जो एक अफोर्डेबल ऑप्शन की तलाश में हैं. पिछले कुछ वर्षों में टोयोटा ग्लैंजा पर भरोसा और विश्वास रखने के लिए हम अपने ग्राहकों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हैं. 2019 में टोयोटा ग्लैंजा को लॉन्च करना, टोयोटा की भारत यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टोयोटा फॉर्चूनर का नया एडिशन लॉन्च, कई अच्छे फीचर्स किये पेश

4 करोड़ में बिकी फास्ट एंड फ्यूरियस में शामिल पॉल Walker की टोयोटा सुप्रा

Leave a Reply