उर्फी जावेद ने पहना जालीदार ड्रेस, यूजर्स ने इस ड्रेस को बताया बकवास

उर्फी जावेद ने पहना जालीदार ड्रेस, यूजर्स ने इस ड्रेस को बताया बकवास

प्रेषित समय :10:29:26 AM / Tue, Mar 8th, 2022

उर्फी जावेद का एक और नया वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर छाया हुआ. इस वीडियो के जरिए उर्फी फिर से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हैं. अपनी अजीबेगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर उर्फी ने फिर से एक ऐसा ही वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जालीदार ड्रेस कैरी किया है. 

उर्फी जावेदके इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा, ‘ये कपड़े हैं या मच्छरदानी?’ वहीं, कुछ यूजर्स उर्फी के इस ड्रेस को बकवास बता रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर उर्फी के चाहने वाले उनकी इस अदा पर फिदा भी हो गए हैं. उर्फी के फैंस को उनका यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. कुछ लोग उर्फी को सलाह भी दे रहे हैं कि वह ट्रोल्स की बातों का ध्यान न दें. 

बता दें, टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के पहले ओटीटी सीजन से लाइम लाइट में आईं उर्फी जावेद आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती आई हैं. उर्फी की तस्वीरें हों या वीडियो, आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिसमें उनका अजीबोगरीब ड्रेस सेंस देखने को मिलता है.  बता दें, उर्फी ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में उन्होंने खूब धमाल मचाया था. उर्फी अपने बोल्ड और अजीबोगरीब फैशन सेंस की वजह से घर में छाई रही थीं. उर्फी के इस फैशन सेंस के चलते ही सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उर्फी जावेद ने बैकलेस ड्रेस पहनकर कच्चा बादाम गाने पर किया डांस

उर्फी जावेद का खुलासा: वो कास्टिंग काउच का शिकार हुईं, इंडस्‍ट्री के बड़े लोग शामिल

उर्फी जावेद पढ़ रही हैं भगवद गीता, नहीं करेंगी मुस्लिम लड़के से शादी

उर्फी जावेद अजीबो-गरीब फैशन को लेकर चर्चा में, अब फॉर्मल्स पर चलाई कैंची

उर्फी जावेद ने अब सी-थ्रू ड्रेस पहनकर मचाया बवाल

उर्फी जावेद का टिप टिप बरसा पानी गाने पर दिखा गजब का बोल्डनेस

Leave a Reply