आदित्य नारायण ने छोड़ा 'सारेगामापा' का साथ, 15 सालों बाद शो से हुए अलग

आदित्य नारायण ने छोड़ा

प्रेषित समय :10:34:20 AM / Tue, Mar 8th, 2022

आदित्य नारायण अब सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ का हिस्सा नहीं हैं. एक्टर-सिंगर ने सोमवार को इंस्टाग्राम के जरिए शो से बाहर होने की घोषणा की और बताया कि अब वह रियेलिटी शो के होस्ट नहीं हैं. 15 साल से शो का हिस्सा रहे आदित्य ने शो के हालिया सीजन के कुछ यादगार पलों के साथ एक फेयरवेल नोट भी लिखा है. फोटो में आदित्य नारायण के साथ शो के जज हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी और शंकर महादेवन भी नजर आ रहे हैं.

आदित्य नारायण ने सारेगामापा से अलग होने के अपने फैसले को लेकर इंस्टाग्राम पर शेयर किए पोस्ट में लिखा- ‘भारी मन के साथ, मैं एक ऐसे शो जिसने मुझे एक एडल्ट के रूप में मुझे पहचान दी, सारेगामा पा के साथ अपनी होस्टिंग ड्यूटी को अलविदा कह रहा हूं. एक एक 18 साल के टीनएजर से एक पति और एक बच्ची का पिता होने तक. पंद्रह साल. 9 सीजन, 50 एपिसोड, समय सच में उड़ जाता है.’ इसके साथ ही उन्होंने शो की टीम को शुक्रिया भी कहा है.

म्यूजिक डायरेक्टर श्रेयस पुराणिक ने कॉमेंट सेक्शन में आदित्य के शो छोड़ने पर हैरानी जाहिर की है. वह लिखते हैं- ‘नानू साहब, ये क्या न्यूज दी.’ निया शर्मा लिखती हैं- ‘तुम्हारे लिए और शक्ति, आदित्य नारायण.’ विशाल ददलानी ने आदित्य नारायण के शो छोड़ने पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शिल्पा शेट्टी बनीं योग गुरु, आदित्य नारायण समेत कंटेस्टेंट्स को सिखाएं योगासन

सिंगर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल जकूजी में नहाते आए नजर, पत्नी के साथ बिता रहें हैं क्वालिटी टाइम

Leave a Reply