कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' पर कोर्ट ने लगाई रोक

कंगना रनौत के शो

प्रेषित समय :08:47:11 AM / Sun, Feb 27th, 2022

कंगना रनौत इन दिनों अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं. एकता कपूर के शो ‘लॉक अप’ के जरिए वह ओटीटी पर धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं. ‘पंगा गर्ल’ का ये शो कानूनी पचड़े में फंस गया है. हैदराबाद की एक सिटी सिविल कोर्ट ने कंगना रनौत के आगामी शो लॉक अप के शुरू होने से ठीक एक दिन पहले स्टे लगा दिया है. कंगना रनौत का ये शो आज से यानी 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर शुरू होने जा रहा है, लेकिन उससे पहले इस शो पर कॉन्सेप्ट चुराने का आरोप लगा है, जिसके बाद कोर्ट ने शो पर स्टे लगा दिया है. दरअसल, हैदराबाद स्थित व्यवसायी सनोबर बैग ने कोर्ट में याचिका दायर की और दावा किया कि एकता कपूर, एमएक्स प्लेयर, एंडमोल शाइन पर उनके गेम शो जेल कॉन्सेप्ट को चुराया है.

उन्होंने अपनी याचिका में कहा कि वह जेल कॉन्सेप्ट की स्टोरी और स्क्रिप्ट के अकेले राइट होल्डर हैं, उनकी इस अर्जी पर हैदराबाद की सिटी सिविल कोर्ट ने सुनवाई की, जिसके बाद कोर्ट ने शो लॉकअप की रिलीज को लेकर अंतरिम ऑर्डर जारी किया है. अब इस मामले में अगली सुनवाई 9 मार्च को होगी.
क्या बोले याचिकाकर्ता

सनोबर बैग ने कहा कि जब मैंने शो का प्रोमो देखा तो मैं सदमे में आ गया था. मैं लंबे समय से एंडेमोल शाइन के अभिषेक रेगे के संपर्क में हूं और हैदराबाद में इस विषय पर कई बैठकें की हैं. उन्होंने वादा किया था कि एक बार बाजार बेहतर हो जाएगा तो हम आगे बढ़ेंगे. यह शो न केवल हमारे कॉन्सेप्ट से मिलता-जुलता है, बल्कि इसकी पूरी कॉपी है. मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि कोई इस अवधारणा को इस हद तक साहित्यिक चोरी कर सकता है. हमने अदालत से कॉपीराइट के उल्लंघन की प्रार्थना की है और हमें स्टे ऑर्डर मिल गया है. उन्होंने आगे कहा है क्योंकि यह कॉपीराइट के नियमों का उल्लंघन करता है कोर्ट को अगर हमारी बातों में तथ्य मिलते है तो उन्हें सेक्शन 51 और 52 कॉपीराइट एक्ट के अंतर्गत परिणाम भुगतने होंगे. मुझे कोर्ट पर पूरा विश्वास है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कंगना रनौत के बोल्ड और ग्लैमरस लुक ने मचाया कोहराम

लॉकअप मुझे फैंस से जुड़ने का मौका देगा-कंगना राणावत

कंगना रनौत ने साउथ की फिल्मों और सुपरस्टार्स को लेकर कही बड़ी बात, साथ में बॉलीवुड को दे डाली नसीहत

कंगना रनौत के खिलाफ वारंट नहीं होगा जारी, कोर्ट ने खारिज की जावेद अख्तर की याचिका

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कंगना रनौत के घर भिजवाए शादी के लड्डू

Leave a Reply