किम कर्दाशियन ने कान्ये वेस्ट को किया इंस्टाग्राम पर अनफॉलो

किम कर्दाशियन ने कान्ये वेस्ट को किया इंस्टाग्राम पर अनफॉलो

प्रेषित समय :09:33:04 AM / Sat, Feb 19th, 2022

किम कर्दाशियन और उनके हसबैंड रैपर कान्ये वेस्ट के बीच अलगाव होने के बाद से दोनों की बीच की चैट खूब चर्चा में रहती है. आए दिन वेस्ट, किम को टारगेट करते हुए कोई न कोई ऐसी हरकत करते रहते हैं जिस पर एक्ट्रेस रिएक्ट न करते हुए सह लेती हैं लेकिन जब बात आई उनके बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन पर वेस्ट के जुबानी हमले की, तो अब किम को ये बर्दाश्त नहीं हुआ और अब कान्ये को सबक सिखाने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है.   

अब जब किम ने वेस्ट की क्लास लगाई तो वेस्ट ने कहा कि वह डेविडसन को परेशान नहीं कर रहा था और केवल “पेबैक” मांग रहा था. दरअसल पीट ने एक नया इंस्टाग्राम पेज बनाया है जो वैरीफाइड है जबकि वो 2018 से इंस्टग्राम पर नहीं है. इसी पर वेस्ट ने कमेंट किया था. जिसका बदला किम ने उन्हें अनफॉलो करके लिया है.

किम 41 साल की हैं और उनके नए बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन की उम्र 28 साल है. कान्ये वेस्ट और किम के बीच में जो यह नई जंग चल रही है. उस से परेशान होकर पीट डेविडसन पिछले कुछ वक्त से किम से दूरी बनाने लगे हैं. इसका डर अब किम को भी सताने लगा है और वह खुलकर कान्ये वेस्ट की हरकतों का करारा जवाब दे रही हैं. कान्ये ने कुछ दिन पहले  पीट डेविडसन को एचआईवी से पीड़ित बताया था और एक टीवी शो के इंटरव्यू में खुलेआम पीट को जान से मारने की धमकी भी दी थी. इससे लगने लगा है कि कान्ये वेस्ट का मानसिक संतुलन कहीं ना कहीं बिगड़ रहा है और वह रोजाना किम को परेशान करने के लिए नई-नई हरकतों को अंजाम देते रहते हैं. किम कर्दाशियन के पति कान्ये वेस्ट यह चाहते हैं कि उनकी इन हरकतों से परेशान होकर किम वापस उन्हें अपना लें और कोर्ट में जो तलाक का केस उन्होंने फाइल किया है उसे भी वापस ले लें.

कान्ये वेस्ट और जूलिया फॉक्स हुए अलग

हाल ही में दें कान्ये ने जूलिया फॉक्स के संग अपने ब्रेकअप की सूचना दी थी.इसी साल जनवरी में दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा किया था.डेटिंग के दौरान दोनों सोशल मीडिया पर दोनों ने साथ में कई रोमांटिक फोटो शेयर किए थे.

तीन शादी तोड़ चुकी हैं किम

किम कर्दाशियन और कान्ये ने साल 2014 में इटली में शादी की थी.किम ने कुल तीन शादियां की हैं. पहली शादी उन्होंने साल 2000 में डैमन थॉमस से की थी. ये दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे.इसके बाद उन्होंने 2011 में क्रिस हंपेरिस से शादी की थी. दोनों का 2013 में तलाक हो गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रेग्नेंसी में भी बेहद बोल्ड अदाएं दिखा रहीं हॉलीवुड सिंगर रिहाना

कंगना रनौत के बोल्ड और ग्लैमरस लुक ने मचाया कोहराम

वाणी कपूर ने बिकिनी पहनकर कराया बोल्ड फोटोशूट, दिखा ग्लैमरस अवतार

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने बोल्ड कपड़ों में पोस्ट की बेहद सेक्सी फोटो

बोल्ड सीन्स के मामले में वह थोड़ी रिजर्व है: अंकिता लोखंडे

Leave a Reply