उलझे रिश्तों की कहानी बयां करती गहराइयां

उलझे रिश्तों की कहानी बयां करती गहराइयां

प्रेषित समय :10:35:15 AM / Sat, Feb 12th, 2022

गहराइयां रिलीज हो चुकी है. शकुन बत्रा की ‘गहराइयां’ उलझे हुए रिश्तों की कहानी है. इससे पहले भी निर्देशक शकुन बत्रा रिश्तों पर आधारित फिल्में बना चुके हैं जैसे ‘कपूर एंड सन्स’ और एक मैं और एक तू. इस बार शकुन बत्रा अपनी फिल्म में कुछ अलग ढंग से किरदारों को पेश कर रहे हैं.

कहानी

फिल्म ‘गहराइयां’ की कहानी में चार मेन किरदार हैं अलीशा खन्ना (दीपिका पादुकोण), टिया खन्ना (अनन्या पांडे), ज़ैन (सिद्धांत चतुर्वेदी) और करण अरोड़ा (घैर्या करवा). इन चारों के इर्द गिर्द कहानी घूमती है. अलीशा और टिया दो ऐसी कजिन सिस्टर्स हैं जिनके बीच में बहुत अच्छा बॉन्ड है. लेकिन इन दोनों के बीच बड़ा फाइनेंशियल गैप है. अलीशा और करण रिलेशनशिप में हैं. वहीं टिया की मुलाकात ज़ैन से होती है, बाद में दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं और डेट करने लगते हैं. ऐसे में एक दिन टिया और ज़ैन अलीशा और करण से मिलते हैं. चारों साथ में खूब घूमते फिरते औऱ टाइम स्पेंड करते हैं. लेकिन इस बीच ज़ैन और अलीशा एक दूसरे के करीब आ जाते हैं. इतना ही नहीं एक दूसरे को डेट भी करने लगते हैं. अब दोनों के रिश्ते अपने अपने पार्टनर से खराब होने लगते हैं. यहां टिया- ज़ैन और करण- अलीशा के बीच दूरियां आने लगती हैं. कहानी से बेशक कुछ कुछ अंदाजे लगाए जा सकते हैं लेकिन फिल्म का क्लाइमेक्स कुछ हटकर है. जिसके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता.

क्यों देखें ये फिल्म- बड़ी कास्ट वाली इस फिल्म को वीकेंड पर देखना तो बनता है. हां लेकिन अगर आप गंभीर किस्म की फिल्में देखना पसंद नहीं करते तो शायद ये फिल्म आपके लिए न हो. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बर्थडे: पाप फिल्म से डेब्यू करके तहलका मचाने वाली उदिता गोस्वामी अब है फिल्मों से दूर

सीएम धामी से देहरादून में मिले फिल्म स्टार अक्षय कुमार, उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने

मराठी फिल्म पर विवाद, बच्चों को महिलाओं से संबंध बनाते दिखाया, निर्देशक महेश मांजरेकर के खिलाफ केस

बर्थडे- पहली फिल्म फुकरे से वरुण शर्मा को मिली थी पहचान

निर्देशक सुनील खोसला की पंजाबी फिल्म मेरा व्याह करा दो रिलीज के लिए तैयार

Leave a Reply