भूमि पेडनेकर ने बताया आखिर क्यों उन्होंने लेस्बियन किरदार निभाने के लिए कहा हां

भूमि पेडनेकर ने बताया आखिर क्यों उन्होंने लेस्बियन किरदार निभाने के लिए कहा हां

प्रेषित समय :10:04:58 AM / Thu, Feb 10th, 2022

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से काफी बदलाव आ गए हैं. अब पहले की तरह रोमांटिक लव स्टोरी नहीं दिखाई जाती बल्कि सोशल सब्जेक्ट्स पर फिल्में बनती हैं या फिर उन मुद्दों पर जिनके बारे में बात करने से भी लोग शर्माते हैं. पहले एक्टर्स बोल्ड करेक्टर्स ज्यादा प्ले करते थे, लेकिन अब एक्ट्रेसेस भी कैसे भी किरदार निभाने से पीछे नहीं हटती हैं. अब फिल्म बधाई दो ही देख लीजिए. इस फिल्म में राजकुमार राव  और भूमि पेडनेकर  लीड रोल में हैं. भूमि ने फिल्म में लेस्बियन का किरदार निभाया है और ट्रेलर में हम सभी ने देखा कि उन्होंने बहुत ही शानदार एक्टिंग की है.

अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भूमि ने अपने किरदार को लेकर बात की. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के मैसेज के बारे में भी बताया. इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में भूमि ने कहा कि जब उन्होंने फिल्म को हां कहा तो उनके मन में फिर कोई शंका नहीं हुई. भूमि ने कहा, ‘मैं एक्टर हूं और मैं एक किरदार निभा रही हूं. क्यों वही इस किरदार को निभाए जो मेरे इस करेक्टर जैसे है. मैंने बहुत मेहनत की है और मुझमे भी कुछ टैलेंट है. तो क्यों ना मैं ये पार्ट करूं.’

भूमि ने आगे इस पर भी जवाब दिया कि क्या साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों का सब्जेक्ट बॉलीवुड से बेहतर है? इस पर भूमि ने कहा, मुझे ऐसा नहीं लगता. आज हमारी इंडस्ट्री पैन इंडियन बन गई है. कई ऐसी हिंदी फिल्में हैं जिन्होंने साउथ में भी कमाल किया तो हिंदी फिल्मों को लेकर ये कहना गलत होगा.

क्या है फिल्म में

कुछ दिनों पहले बधाई दो का ट्रेलर हुआ था और इसमें दिखाया गया है कि भूमि पेडनेकर एक स्कूल में फिजिकल एजुकेशन की टीचर है जिसे महिलाएं पसंद है. वह एक लड़की को प्यार भी करती हैं. हालांकि परिवार के प्रेशर से परेशान वह एक पुलिसवाले (राजकुमार राव) से शादी करती हैं. अब कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पता चलता है कि राजकुमार भी गे है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम धामी से देहरादून में मिले फिल्म स्टार अक्षय कुमार, उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने

मराठी फिल्म पर विवाद, बच्चों को महिलाओं से संबंध बनाते दिखाया, निर्देशक महेश मांजरेकर के खिलाफ केस

बर्थडे- पहली फिल्म फुकरे से वरुण शर्मा को मिली थी पहचान

निर्देशक सुनील खोसला की पंजाबी फिल्म मेरा व्याह करा दो रिलीज के लिए तैयार

विचारोत्तेजक फिल्मों और अलग किरदारों में नजर आएंगी यामी गौतम

Leave a Reply