देश भक्ति से सजी है विवेक ओबरॉय की फिल्म वर्सेस ऑफ वॉर

देश भक्ति से सजी है विवेक ओबरॉय की फिल्म वर्सेस ऑफ वॉर

प्रेषित समय :09:22:40 AM / Tue, Feb 1st, 2022

फिल्म – वर्सेस ऑफ वॉर

कास्ट – विवेक ओबेरॉय, रोहित रॉय और शिवानी राय

रेटिंग – 3.5

विवेक ओबेरॉय और रोहित रॉय स्टारर शॉर्ट फिल्म वर्सेस ऑफ वॉर लंबे इंतजार के बाद यूट्यूब  पर रिलीज हो गई है. कैसी है विवेक की ये शॉर्ट फिल्म आइए जानते हैं.

कहानी

फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने फिल्म में भारतीय आर्मी के मेजर सुनील भाटिया का रोल प्ले किया है. जो एक जो मिशन के वक्त पाकिस्तानी आर्मी द्वारा कैप्चर कर लिये जाते हैं. वहीं फिल्म में रोहित रॉय ने पाकिस्तानी आर्मी अफसर नवाज जहांगीर के किरदार में हैं. विवेक इस फिल्म में एक आर्मी अफसर होने के साथ-साथ बेहतरीन शायर भी होते हैं. पाकिस्तानियों के बीच फंसकर भी विवेक जिंदादिली से डटकर वहां सर्वाइव करते हैं.

विवेक की ये फिल्म बेशक सिर्फ 32 मिनट 4 सेकेंड की है मगर इतने कम समय में भी फिल्म काफी कुछ कह जाती है .फिल्म में देशभक्ति का पूरा फ्लेवर है और खास बात ये है कि इस फिल्म के निर्देशक प्रसाद कदम ने लोकेशनस को लेकर खासा ध्यान रखा है.फिल्म देश ही नहीं बल्कि एक सच्चे फौजी के जज्बे को दर्शाती है फिर चाहे फौजी इंडिया का हो या फिर पाकिस्तान का. वर्सेस ऑफ वॉर’ भारतीय में देशभक्ति की भावना को जीवंत करती है और हमारे बहादुर सैनिकों की उपलब्धियों का जश्न मनाती है.

बात करें फिल्म के लीडिंग स्टार विवेक ओबरॉय की,तो उनका काम काफी सराहनीय है.फिल्म में बेहतरीन डायलॉग्स हैं. वहीं विवेक शायरी के शौकीन दिखाए गए हैं तो उन पर फिल्माए गए डायलॉग्स काफी दमदार दिखाए गए हैं जो इंप्रेसिव लगते है. व,हीं रोहित रॉय ने भी इस फिल्म में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है. विवेक और रोहित की जोड़ी 15 साल बाद नजर आई है. इससे पहले उन्होंने ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ में साथ काम किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल में वेब सीरीज में एक्टिंग के नाम पर डर्टी फिल्म की शूटिंग

दीपिका और सिद्धांत की फिल्म गहराइयां का पहला सॉन्ग Doobey का मोशन पोस्टर आउट

कंगना रनौत ने साउथ की फिल्मों और सुपरस्टार्स को लेकर कही बड़ी बात, साथ में बॉलीवुड को दे डाली नसीहत

बर्थडे विशेष- फिल्मों से ज्यादा अफेयर से किम शर्मा ने बटोरी सुर्खियां

खेत में हल जोतते-जोतते अश्लील फिल्में बनाने लगी लड़की

Leave a Reply