एक हज़ार सस्ता मिल रहा है Dolby साउंड वाला Realme का 32 इंच Smart TV

एक हज़ार सस्ता मिल रहा है Dolby साउंड वाला Realme का 32 इंच Smart TV

प्रेषित समय :09:31:59 AM / Sun, Jan 30th, 2022

रियलमी अपने वेबसाइट पर भारी छूट पर स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी को डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जा रहा है. रियलमी.कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक रियलमी स्मार्ट टीवी 32 इंच पर भी छूट दी जा रही है. ऑफर के तौर पर इस टीवी को 15,899 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. 31 जनवरी 2022 तक चलने वाले ऑफर के तहत 1,000 रुपये की छूट दी जा रही है. अगर आप नई स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए ये अच्छा मौका है कि आप 32 इंच की इस टीवी को सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं.

आइए जानते हैं टीवी पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में, साथ ही इसके स्पेसिफिकेशंस की जानकारी भी लेते हैं. रियलमी का 32 इंच का Smart TV HD क्वालिटी का है, जबकि 43 इंच का वेरिएंट FHD के साथ आता है. Realme Smart TV में 8.7 mm का काफी पतला बेजेल दिया गया है.

रियलमी स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड टीवी सॉफ्टवेयर पर चलती है, जिसमें वॉइस और Netflix, अमेज़न प्राइम वीडियो और गूगल असिस्टेंट के लिए Hot Keys भी है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें आपको 3 HDMI, 2 USB और एक LAN, डिजिटल ऑडियो आउट और Bluetooth 5.0 मिलेगा.

रियलमी के इस स्मार्ट टीवी क्रोम बूस्ट पिक्चर इंजन टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेंगे. इसमें 7 डिस्प्ले मोड्स होंगे और 400 यूनिट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलेगा. खास बात है कि रियलमी के यूज़र्स इन स्मार्ट टीवी पर HDR 10 कंटेंट को भी देख सकेंगे.

मिलेगा 24W Dolby साउंड

साउंड के तौर पर इस टीवी में 24 वॉट आउटपुट का क्वॉड कोर स्पीकर भी मौजूद है जो कि Dolby Audio को सपोर्ट करता है. इस स्मार्ट टीवी में 1 GB रैम के साथ MediaTek प्रोसेसर और 8GB की स्टोरेज है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Vivo Y75 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, 50MP कैमरे के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

9 फरवरी को लॉन्च होगा 108MP कैमरे वाला Redmi Note 11 Pro 5G स्मार्टफोन

5 हज़ार रुपये सस्ता हो गया सैमसंग गैलेक्सी A52s का 8GB RAM वाला बजट 5G स्मार्टफोन

6 हज़ार रुपये से भी सस्ता हो गया जियोनी मैक्स का शानदार स्मार्टफोन

5,000 रुपये में खरीदें दमदार बैटरी और शानदार फीचर्स वाले ये स्मार्टफोन

Leave a Reply