संजय राउत बोले- अखिलेश यादव से सबकी उम्मीदें, योगी को जिंदा लोग नहीं देंगे वोट, बताई ये वजह

संजय राउत बोले- अखिलेश यादव से सबकी उम्मीदें, योगी को जिंदा लोग नहीं देंगे वोट, बताई ये वजह

प्रेषित समय :12:01:53 PM / Mon, Jan 17th, 2022

लखनऊ. यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए काउंटडाउन शुरू हो चुका है. प्रदेश में सात चरणों में होने वाले चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. इस बार प्रदेश में एनसीपी और टीएमसी की भी एंट्री हो चुकी है. ऐसे में अब शिवसेना भी एंट्री कर सकती है. सांसद संजय राउत की बयानबाजी इसका स्पष्ट उदाहरण हैं. इस बीच आज उनके एक और बयान ने प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी तेज कर दी है

शिवसेना सांसद संजय राउत ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि, अखिलेश यादव को पूरा ध्यान चुनाव पर लगाना चाहिए. अखिलेश यादव को भी सबको साथ लेकर ये लड़ाई लड़नी होगी. अहंकार सबको डूबाता है. लोग बहुत बड़ी अपेक्षा के साथ अखिलेश को देख रहे हैं. एक तरफ जहां उन्होंने अखिलेश की हिम्मत बढ़ाने का काम किया तो वहीं दूसरी ओर सीएम योगी प्रदेश में किसी का वोट न मिलने की बात कही.

उन्होंने कहा कि, उत्तर प्रदेश की टक्कर और चक्कर राजनीति में बहुत महत्वपूर्ण है योगी जी गोरखपुर से लड़े या अयोध्या से लड़े ये उनका अधिकार है. लेकिन देश में जो अराजकता है, गंगा में लाशों को बहते देखा गया, इससे ज़िंदा लोग तो उन्हें वोट नहीं देंगे. इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने मथुरा को लेकर बड़ा बयान दिया था.

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि मथुरा में कोई आंदोलन हुआ तो शिवसेना भी उसमें शिरकत करेगी. उन्होंने बताया कि शिवसेना यूपी में किसी भी गठबंधन का हिस्सा नहीं होगी. समाजवादी पार्टी के साथ हमारे वैचारिक मतभेद हैं, लेकिन हम राज्य में बदलाव चाहते हैं. हम यूपी में लंबे समय से काम कर रहे हैं, लेकिन चुनाव नहीं लड़ा, क्योंकि हम बीजेपी को चोट नहीं पहुंचाना चाहते थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: अखिलेश यादव बोले- सरकार बनने पर राज्य में कराएंगे जातिगत जनगणना

देश और यूपी में इस सदी की सबसे बड़ी महामारी कोरोना की आ चुकी है तीसरी लहर: सीएम योगी

यूपी में स्कूल और कॉलेज अब 23 जनवरी तक बंद, बढ़ते कोरोना को लेकर हुआ फैसला

यूपी ATS के आईजी रहे असीम अरुण BJP में शामिल, स्वतंत्र देव बोले- दलित समाज में जाएगा संदेश

यूपी चुनाव के लिए बीजेपी ने किया उम्मीदवारों का एलान, गोरखपुर शहर से चुनाव लड़ेंगे सीएम योगी

Leave a Reply