व्हाइट शर्ट पहनकर अंगूरी भाभी ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, थमी रह गईं फैंस की निगाहें

व्हाइट शर्ट पहनकर अंगूरी भाभी ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, थमी रह गईं फैंस की निगाहें

प्रेषित समय :11:32:06 AM / Mon, Jan 17th, 2022

मुंबई. भाबीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर चर्चा में रहने वाली शुभांगी अत्रे इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अवतार के कारण चर्चा में हैं. शुभांगी ने अपने कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जिनमें वह सफेद शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में काफी खूबसूरत लग रही हैं. शुभांगी का ये अंदाज उनके फैं को काफी पसंद आ रहा है.

शो में हमेशा साड़ी और लहंगा-चोली पहनी दिखाई देने वाली शुभांगी का ये अंदाज देख फैं काफी हैरत में हैं क्योंकि उनका ऐसा लुक पहले कभी सामने नहीं आया है. वीडियो में शुभांगी कभी पर्दे से झांकते हुए तो मुस्कुराते हुए खूबसूरत नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि शुभांगी अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक स्टनिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले पूजा करते हुए उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था.

दरअसल, उस वीडियो में शुभांगी सैंडल पहनकर सूर्य को अर्घ्य देती नजर आ रही थीं. जिससे सोशल मीडिया यूजर्स गुस्सा हो गए और उन्हें खरी खोटी सुना डाली. ट्रोलिंग होते देख शुभांगी ने कहा था कि अर्ध्य देते समय वह जिस जगह पर खड़ी थीं वहां कांच के टुकड़े पड़े थे और ये उनका घर नहीं बल्कि सेट के बाहर की जगह थी इसलिए उन्हें सैंडल पहननी पड़ी. शुभांगी ने ये भी कहा कि आस्था मन से होती है और वो दिखावे में यकीन नहीं करतीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कपा देने वाली ठंड में श्रद्धा दास ने बिकिनी में दिखाई बोल्ड अदाएं

अनन्या ने कराया ब्लैक कपड़ों में बोल्ड फोटोशूट

नीना गुप्ता से कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, बोल्ड जवाब सुनकर शरमा गए लोग

ब्लैक एंड स्लिवर ड्रेस में Cardi B का बोल्ड लुक, रैपर के लंबे नाखून बने अट्रैक्शन पॉइंट

बोल्ड लुक में मेडल लेने पहुंची माॅडल, यूनीक हेयर स्टाइल ने खींचा सबका ध्यान

Leave a Reply