इंदौर गैंगरेप: पत्नी को नौकर और दोस्तों को परोसता था पति, सिगरेट से जलाते थे प्राइवेट पार्ट

इंदौर गैंगरेप: पत्नी को नौकर और दोस्तों को परोसता था पति, सिगरेट से जलाते थे प्राइवेट पार्ट

प्रेषित समय :12:54:31 PM / Mon, Jan 17th, 2022

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक फार्म हाउस में छत्तीसगढ़ की सरकारी टीचर के साथ गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. आरोपियों ने पीड़िता के साथ अश्लीलता और हैवानियत की सभी हदें पार कर दी थीं. उसके प्राइवेट पार्ट्स को न केवल सिगरेटों से दागा गया बल्कि उसे बड़ी स्क्रीन पर अश्लील फिल्में दिखाई जाती थीं. उससे न्यूड डांस करवाया जाता. उसके बाद उसे अश्लील फिल्मों की तरह ही अप्राकृतिक तरीके से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता. पीड़िता ने जब पुलिस को दरिंदगी की कहानी बताई तो पुलिसकर्मी भी सिहर उठे.

पीड़िता ने पुलिस को जो बयान दिए वे बेहद चौंकाने वाले हैं. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पेशे से बिल्डर आरोपी राजेश उसे बड़ी टीवी स्क्रीन पर अश्लील फिल्म दिखाता था. फिर फिल्म में दिखाये जा रहे तरीके से ही शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करता था. उसका जुल्म यहीं तक नहीं थमा बल्कि वह अक्सर अपने दोस्तों की मौजूदगी में अश्लील और निर्वस्त्र होकर पार्टियां करने लगा. उसके दोस्त भी निर्वस्त्र अवस्था में होते थे. वे पीड़िता को भी निर्वस्त्र अवस्था मे डांस करने को मजबूर करते थे.

ऐसा न करने पर आरोपी पीड़िता को टॉर्चर करता था. कभी उसे सिगरेट से जलाता तो कभी मारता तो कभी काटता था. न्यूड डांस के बाद चारों आरोपी बारी बारी से पीड़िता के साथ रेप करते. कई बार सभी आरोपी एक साथ उस पर टूट पड़ते. युवती किसी को शिकायत नहीं कर सके इस वजह से आरोपियों ने उसके न्यूड डांस के फोटो और वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिये थे.

कई बार तो फार्म हाउस का नौकर उसके कपड़े छिपा लेता था और जब राजेश वहां नहीं होता था तो वह उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाता था. पीड़िता अपने परिवार को कुछ न बताए इसलिए आरोपी अपनी मौजूदगी में ही फोन पर बात करवाता था. अपनी गैर मौजूदगी में पूरे फार्म हाउस के सीसीटीवी से पीड़िता की निगरानी करता था. फार्म हाउस पर उसकी मर्जी के बिना कोई भी आ जा नहीं सकता था. यह फार्म हाउस उसने अपनी अय्याशी के लिए ही बनाया था.

पीड़िता की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने आरोपी बिल्डर राजेश विश्वकर्मा उसके साथी विवेक, विपिन और अंकेश को गिरफ्तार कर लिया है. सांवेर सीएसपी पंकज दीक्षित के मुताबिक मामले में विस्तृत जांच की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कैटरीना इंदौर में विक्की कौशल संग एन्जॉय कर रही हैं क्वालिटी टाइम, रेड शर्ट ड्रेस में लगीं बेहद खूबसूरत

इंदौर एयरपोर्ट पर जिंदा कारतूस ले जा रहा व्यापमं घोटाले का सरगना डॉ जगदीश सागर गिरफ्तार

इंदौर में कपड़े खरीदकर दुकानदार से बोला किडनैपर- बच्चे को देखना, पैसे लेकर आता हूं, फिर भाग निकला

एमपी हाईकोर्ट में अब वर्चुअली सुनवाई होगी, जिला न्यायालय में दो सुविधाएं, मुख्यपीठ सहित ग्वालियर-इंदौर खंडपीठ में आज से भौतिक सुनवाई पर रोक

पति विक्की कौशल से मिलने इंदौर पहुंची कैटरीना, मुंबई से बुलवाया अपना शेफ

Leave a Reply