BMW ने 3 Series Gran Limousine के ऑइकॉनिक एडिशन को किया लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और खूबियां

BMW ने 3 Series Gran Limousine के ऑइकॉनिक एडिशन को किया लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और खूबियां

प्रेषित समय :10:11:50 AM / Mon, Jan 17th, 2022

नई दिल्ली. BMW India ने अपनी नई लेटेस्ट कार 3 Series Gran Limousine के आइकॉनिक एडिशन को लॉन्च कर दिया है. इस कार को दो वैरिएंट पेट्रोल और डीजल के साथ खरीदा जा सकता है. इसकी शुरुआती कीमत पेट्रोल इंजन के लिए 53.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, वहीं इसके डीजल वैरिएंट की कीमत 54.9 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. नए आइकॉनिक एडिशन के एक्सटीरियर बॉडी डिजाइन में एक्सक्लूसिव ग्लोइंग किडनी ग्रिल लगाई गई है. पीछे की तरफ, इसमें स्लिम थ्री-डायमेंशनल एल-शेप्ड एलईडी टेल लाइट्स के साथ दो बड़े फ्रीफॉर्म टेलपाइप हैं.

केबिन में एक बड़ा पैनोरमा सनरूफ है. इस कार में एक्टिव कार्बन फिल्टर्स के साथ थ्री-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल मिलता है. BMW 3 Series Gran Limousine के पेट्रोल वैरिएंट में 2-लीटर 4-सिलेंडर यूनिट्स इंजन दिया गया है. यह कार 1,550-4,400 RPM पर अधिकतम 258 hp का पावर जनरेट कर सकती है, वहीं यह 400 एनएम का टॉर्क पैदा कर सकती है. यह कार 7.6 सेकेंड में ही 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है.

बीएमडब्ल्यू का कहना है कि इस कार का इंटीरियर काफी आरामदायक है. इसमें पीछे की तरफ पर्याप्त लेगरूम दिया गया है. आइकॉनिक एडिशन में नए डिज़ाइन किए गए हेडरेस्ट, पीछे की सीटों के बीच सेंट्रल आर्मरेस्ट, क्रिस्टल गियर शिफ्ट नॉब समेत कई फीचर्स हैं. इसमें बेहतर पैडिंग और पिछली सीटों पर वर्नास्का लेदर ट्रीटमेंट भी है. इस कार में एक बड़ा 480-लीटर लगेज कम्पार्टमेंट है जिसे एक बटन के प्रेस पर संचालित ऑटोमेटिक टेल-गेट के जरिए खोला या बंद किया जा सकता है.

इसके इंजन को आठ-स्पीड स्टेपट्रॉनिक स्पोर्ट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. यह स्टीयरिंग व्हील पैडल शिफ्टर्स और ब्रेकिंग फंक्शन के साथ क्रूज़ कंट्रोल के साथ आता है. 3 सीरीज BMW में एक ड्राइविंग एक्सपीरियंस कंट्रोल स्विच दिया गया है. इसमें ड्राइवर अलग-अलग ड्राइविंग मोड- ECO PRO, कम्फर्ट, स्पोर्ट और स्पोर्ट+ में से किसी एक को चुन सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दो नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च हुई 2022 केटीएम 250 मोटरसाइकिल

टेक्नो का 5000mAh बैटरी और 6.52 डिस्प्ले डिवाइस पीओपी 5 एलटीई के साथ पीओपी लॉन्च

Skoda Kodiaq Facelift भारत में लॉन्च, 34.99 लाख रुपये है शुरुआती कीमत

Samsung Galaxy S21 FE भारत में लॉन्च, मिलेगा 32MP का सेल्फी कैमरा

Leave a Reply