कैटरीना इंदौर में विक्की कौशल संग एन्जॉय कर रही हैं क्वालिटी टाइम, रेड शर्ट ड्रेस में लगीं बेहद खूबसूरत

कैटरीना इंदौर में विक्की कौशल संग एन्जॉय कर रही हैं क्वालिटी टाइम, रेड शर्ट ड्रेस में लगीं बेहद खूबसूरत

प्रेषित समय :15:20:07 PM / Sun, Jan 16th, 2022

इंदौर. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद से लगातार अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने विक्की संग अपनी पहली लोहड़ी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी. अब एक्ट्रेस ने अपनी कुछ सेल्फी फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा है, इंदौर इन इंदौर.

एक्ट्रेस रेड कलर की शर्ट ड्रेस में नजर आ रही है. उन्होंने नो मेकअप लुक में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. कैटरीना की खूबसूरत तस्वीरों पर उनकी दोस्त नेहा धूपिया ने कमेंट करते हुए लिखा है, कूल कैप्शन. विक्की कौशल दिसंबर से इंदौर में शूट कर रहे हैं. इस बीच एक्टर दो बार मुंबई गए हैं. विक्की इन दिनों सारा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म लुका छुपी 2 के लिए शूटिंग कर रहे हैं. कैटरीना एक हफ्ते पहले इंदौर पहुंची थीं. दोनों ने साथ में मिलकर लोहड़ी सेलिब्रेट की थी.

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर की थी. इस खास मौके पर कैट ने रेड कलर का पंजाबी एथनिक आउटफिट पहना था और विक्की कैजुअल लुक में नजर आए थे.विक्की और कैटरीना ने शादी के एक महीने पूरे होने पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी. इसके साथ कपल ने अपने शादी के संगीत की कुछ अनसीन फोटोज भी शेयर की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कंगना रनौत के घर भिजवाए शादी के लड्डू

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग, राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा में बजेगी शहनाई?

क्या कैटरीना कैफ ने चुपके-चुपके कर ली है विक्की कौशल से सगाई? सोशल मीडिया पर एक पोस्ट ने बढ़ाई हलचल

कैटरीना कैफ: मैं हर तरह की फिल्में करना चाहती हूं....

सलमान खान के साथ फिर नजर आएंगी कैटरीना कैफ

Leave a Reply