स्मार्ट टीवी पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर, ईएमआई और कैशबैक जैसे ऑफर भी

स्मार्ट टीवी पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर, ईएमआई और कैशबैक जैसे ऑफर भी

प्रेषित समय :09:18:04 AM / Sat, Jan 8th, 2022

आप पुराने टीवी पर मूवी या अपने पसंदीदा प्रोग्राम देख-देखकर बोर हो चुके हैं और नया स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लानकर रहे हैं तो नया टीवी खरीदने का आपके पास शानदार मौका है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर स्मार्ट टीवी पर बड़ी छूट मिल रही है. यहां आप अपनी पंसद का स्मार्ट टीवी बहुत ही सस्ते दामों पर खरीद सकते हैं.

फ्लिपकार्ट पर वनप्लस, थॉमसन, एमआई, रियलमी, सैमसंग, कूका, मोटोरोला, वीयू प्रीमियम और एलजी जैसे पॉपलुर ब्रांड के स्मार्ट टीवी की सेल चल रही है. स्मार्ट टीवी की इस सेल में डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज ऑफर, ईएमआई और कैशबैक जैसे ऑफर भी दिए जा रहे हैं.

वनप्लस का स्मार्ट टीवी 

पॉपुलर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस भी स्मार्ट टीवी में अच्छी डील कर रही है. फ्लिपकार्ट की सेल में आप वनप्लस के वाई सीरीज (OnePlus Y Series Smart Android TV) के 40 इंच वाले स्मार्ट टीवी को अच्छे डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं.

इस OnePlus LED Smart Android TV की कीमत 27,999 रुपये है. लेकिन फ्लिपकार्ट की सेल में यह टीवी 4,000 रुपये के डिस्काउंट पर 23,999 रुपये में मिल रहा है. सेल में बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं. अगर आप एचएसबीसी क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी डिस्काउंट और मिलेगा. अगर आपर एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 परसेंट कैशबैक मिलेगा. कोटक बैंक क्रेडिट या डिबेट कार्ड से भुगतान करने पर 2000 रुपये तक की छूट प्राप्त की जा सकती है.

अगर आप इस टीवी को किस्तों पर खरीदना चाहते हैं तो बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के 2667 रुपये की ईएमआई पर वनप्लस का स्मार्ट टीवी घर ला सकते हैं.

अगर आप 40 इंच से छोटा 32 इंच में यह टीवी OnePlus Full HD LED Smart TV (32 inch) खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए महज 17,999 रुपये का भुगतान करना होगा. इस टीवी की खरीद पर भी आपको बैंक ऑफर और ईएमआई की सुविधा दी जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

काफी सस्ता हो गया 8GB RAM वाला Samsung का बजट 5G स्मार्टफोन

4 जनवरी को आएगा Realme का यह जबर्दस्त स्मार्टफोन

सस्ता मिल रहा है Samsung का 8GB RAM वाला प्रीमियम स्मार्टफोन

Xiaomi के इन स्मार्टफोन्स को सबसे पहले मिलेगा MIUI 13 का अपडेट

नॉइज ने लॉन्च की जबरदस्त स्मार्टवॉच, जानें कीमत

Honor का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Magic V जल्द होगा लॉन्च

Leave a Reply