मसाला फिल्म है मदगजा

मसाला फिल्म है मदगजा

प्रेषित समय :09:37:23 AM / Sun, Jan 2nd, 2022

अधिकांश कन्नड़ फिल्में मसाले से भरपूर होती हैं. हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर कन्नड़ फिल्म “मदगजा” रिलीज़ की गई है जो एक बढ़िया मसाला फिल्म तो है ही साथ में काफी विश्वसनीय सी भी लगती है.

कहानी: भैरव दुरई (जगपति बाबू) और अपने गांव वालों के लिए वो हमेशा हक़ की आवाज़ उठाता है. वहीं दूसरे गांव का लीडर एक गुंडा है वो हमेशा ज़मीन हड़पने, पानी रोकने, मार पीट करने के काम करता रहता है. भैरव की पत्नी अपने बेटे को इन सबसे दूर रखना चाहती है और इस वजह से वो उसे एक फ़कीर के हवाले कर देती है. ये फ़कीर उसे बनारस ले जाकर बड़ा करता है और साल में एक बार भिक्षा मांगने के बहाने वो उसकी मां को पूरी रिपोर्ट देता है. भैरव का बेटा बड़ा होकर सूर्या मदगजा (श्रीमुरली) बनता है और धीरे-धीरे उसे अपने बीते हुए कल की बातों का पता चलता है और वो फिर अपने पिता की और से लड़ते हुए गुंडों का खात्मा करता है, गांव वालों को उनका हक दिलवाता है और इन बीच में एक लड़की से प्रेम भी कर लेता है. अंत भला तो सब भला होता है.

मुख्य कलाकार श्री मुरली हैं, जिन्होंने एक टिपिकल मसाला फिल्म के हीरो की तरह ज़बरदस्त एक्शन का प्रदर्शन किया है. फिल्म की कहानी शंकर रमन, सुरेश अरुमुगम, और महेश विश्वकर्मा ने लिखी है और डायलॉग एम चंद्रमौली ने. फिल्म की पटकथा कसी हुई है, एकाध गाने वाले मसले को छोड़ दिया जाए तो फिल्म एकदम सीध में और लगातार चलती रहती है. कहानी बहुत पुरानी है इसलिए इसकी रफ़्तार और एक्शन से ही कुछ मजमा लगाया जा सकता था. एक्शन भी तीन लोगों की टीम राम लक्ष्मण, अम्ब्रेव और अरुण राज ने संभाला है. अधिकांश कन्नड़ फिल्मों की ही तरह ग्रेविटी का मज़ाक उड़ाते स्टंट रखे गए हैं, लेकिन मसालेदार फिल्म में इसकी अपेक्षा करना गलत नहीं हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में छाने को तैयार हैं विजय देवरकोंडा

दर्शकों के लिए ड्रामा, बायोपिक, थ्रिलर फिल्में बनाएगी विसिका फ़िल्मस

फिल्म 83 की स्क्रीनिंग के दौरान रणवीर सिंह और कपिल देव का KISS

कपिल देव ने रणवीर सिंह की फिल्म 83 के लिए इतनी मोटी राशि वसूली, जानकर आंखें फटी रह जाएंगी

Leave a Reply