Tecno ने लॉन्च किया अपना पहला 5G फोन, जानिए कीमत

Tecno ने लॉन्च किया अपना पहला 5G फोन, जानिए कीमत

प्रेषित समय :11:54:54 AM / Mon, Dec 27th, 2021

टेक्नो ने अपना पहला 5जी मोबाइल लॉन्च कर दिया है. इसका नाम टेक्नो पोवा 5जी है. कंपनी इससे पहले भी पोवा सीरीज के तहत कई फोन लॉन्च कर चुकी है और उसी लोकप्रियता को भुनाने के लिए उसने पोवा सीरीज के तहत ये नया फोन लॉन्च किया है. टेक्नो के इस लेटेस्ट फोन में बड़ी डिस्प्ले और स्ट्रांग बैटरी दी गई है. आइए टेक्नो के इस लेटेस्ट मोबाइल की कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में बताते हैं.

टेक्नो पोवा 5जी हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.95 इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल डिस्प्ले दिया गया है. सेल्फी कैमरे के लिए पंच होल कटआउट दिया गया है. इस डिस्प्ले में 1080 x 2460 पिक्सल नजर आते हैं. साथ ही यह फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के संग नजर आता है. इसमें यूजर्स को 120hz का रिफ्रेश रेट मिलता है.

टेक्नो पोवा 5जी का प्रोसेसर और रैम

चिपसेट और रैम की बात करें तो इसमें कंपनी ने मीडियाटेक चिपसेट का इस्तेमाल किया है, जो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 है. इस फोन में 8 जीबी एलपीडीडीआर 5 रैम और 128 जीबी यूएफएस 3.1 स्टोरेज मिलती है. यह फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड HiOS पर काम करता है. साथ ही इसमें वर्चुअल रैम की सुविधा दी गई है.

टेक्नो पोवा 5जी का कैमरा सेटअप

टेक्नो के इस मोबाइल के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है. साथ ही तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का एआई लेंस है. इस डिवाइस में सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

टेक्नो पोवा 5जी की बैटरी कैपिसिटी

टेक्नो पोवा 5जी के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W के फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. साथ ही यह 15 मिनट के चार्ज में 3 घंटे का बैकअप दे सकती है. इस फोन में 775 घंटे का स्टैंडबाय बैकअप मिलता है.

टेक्नो पोवा 5जी की कीमत

टेक्नो पोवा 5जी स्मार्टफोन की कीमत 289 डॉलर यानी करीब 21,689 रुपये रखी गई है. हालांकि, ये जानकारी नहीं मिली है कि इस फोन को भारत समेत अन्य देशों में कब तक पेश किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Realme GT 2 सीरीज, पावरफुल फीचर्स से पैक्ड ये मोबाइल है शानदार खूबियों से भरा

नॉइज ने लॉन्च की जबरदस्त स्मार्टवॉच, जानें कीमत

Honor का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Magic V जल्द होगा लॉन्च

ट्रायंफ ने भारत में लॉन्च की अपनी स्पेशल एडिशन Street Twin EC1 बाइक

BSNL का 425 दिनों की वैलिडिटी वाला अनलिमिटेड ब्राडबैंड प्लान लॉन्च

Yamaha ने स्मॉल साइज एडवेंचर बाइक crosser 150 लॉन्च की

Leave a Reply