नॉइज ने लॉन्च की जबरदस्त स्मार्टवॉच, जानें कीमत

नॉइज ने लॉन्च की जबरदस्त स्मार्टवॉच, जानें कीमत

प्रेषित समय :09:15:14 AM / Fri, Dec 24th, 2021

अपने ऑडियो प्रोडक्ट और सस्ते गैजेट्स के लिए मशहूर Noise ने अपनी नई स्मार्टवॉच ColorFit Ultra 2 को लॉन्च किया है. स्मार्टवॉच में Sp02 मॉनिटर, 7-डे बैटरी लाइफ, 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर और बहुत कुछ है. ये स्मार्टवॉच कुल 60 स्पोर्ट्स मोड के साथ उपलब्ध है.

ढेरों एडवांस्ड फीचर्स के साथ आने वाली नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 2 की कीमत 5,000 रुपये से कम है. एक स्पेशल इंट्रोडक्टरी प्राइस के रूप में यह 4,499 रुपए की मिल रही है. स्मार्टवॉच को नेवी ब्लू, व्हाइट और ऑलिव ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. यह कई ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है.

नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 2 की खूबियां

इस स्मार्टवॉच में 1.78-इंच एमोलेड डिस्प्ले के साथ एक स्क्वायर डायल है, जिसका रेजोल्यूशन 368×448 पिक्सल और 326 पीपीआई पिक्सल डेनसिटी है. इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले मोड और 100 से ज्यादा वॉच फेस भी मिलते हैं. स्मार्टवॉच में प्रीमियम स्टेनलेस स्टील बॉडी के साथ राइट साइड फिजिकल बटन दिया गया है. यह IP68 सर्टिफाइड वाटर-रेसिस्टेंट है.  नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 2 पर 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर और फीमेल मेन्सट्रुरल साइकिल शामिल है.  यह नींद के पैटर्न और स्ट्रेस लेवल की निगरानी भी कर सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Amazfit ने भारत में लॉन्च किए 3 स्मार्टवॉच, मिलेगी 1000 रुपये की छूट

Google के Wear OS 2 के साथ Fossil Gen 6 स्मार्टवॉच लॉन्च

नॉइज़ की नई स्मार्टवॉच लांच, मिलेंगे 50 सपोर्ट्स मोड

कॉलिंग फीचर के साथ लॉन्च हुई दमदार Fossil स्मार्टवॉच

भारत में फायर-बोल्ट निंजा स्मार्टवॉच लॉन्च, एक बार चार्ज में 5 दिन चलेगी बैटरी

Leave a Reply