500 रुपये से भी कम कीमत पर मिल रहा है धांसू Smart Band

500 रुपये से भी कम कीमत पर मिल रहा है धांसू Smart Band

प्रेषित समय :11:29:54 AM / Sat, Dec 18th, 2021

बहुत से लोगों को हमेशा ये कहते हुए देखा गया है कि स्मार्टबैंड की कीमत काफी ज्यादा है और वो इसे खरीद नहीं सकते. अगर आपका बजट भी कम है तो फ्लिपकार्ट ऐसा डिस्काउंट ऑफर दे रहा है जिसके तहत आप स्मार्टबैंड को बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं. आप यकीन नहीं करेंगे कि इन स्मार्टबैंड की कीमत है 5,000 रुपये से भी कम है, और कुछ की कीमत 1 हज़ार के करीब है तो चलिए आपको बताते हैं उन स्मार्टबैंड के बारे में…

Nehnovit FXU 105A M3 फिटनेस बैंड:

इस स्मार्ट बैंड की असल कीमत 2,999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्ट बैंड पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट से आप इसे सिर्फ 497 रुपये में खरीद सकते हैं. ये स्मार्ट बैंड हेल्थ वॉच, हार्ट रेट, स्टेप काउंट, कैलोरी ट्रैकर, फिटनेस ट्रैकर, जैसे फीचर्स से लैस है. इतना ही नहीं इसमें आपको मिलता है अलार्म सिस्टम.

V एंटरप्राइजेज M4 ब्लूटूथ फिटनेस रिस्ट स्मार्ट बैंड

V एंटरप्राइजेज M4 ब्लूटूथ फिटनेस रिस्ट स्मार्ट बैंड एक बहुत ही शानदार स्मार्ट बैंड हैं. अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो इसकी वास्तविक कीमत है 1,612 रुपये है लेकिन आप फ्लिपकार्ट से इसे सिर्फ 465 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके फीचर्स की बात करें तो ये स्मार्ट बैंड वॉटरप्रूफ है. इसमें आप  ब्लड प्रेशर, हार्ट मॉनिटर, हार्ट रेट, फिटनेस ट्रैकर, जैसे बेहतरीन फीचर्स पा सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Hyundai ग्राहकों को 20 दिसंबर तक दे रही स्मार्ट केयर क्लीनिक सुविधा

8000 रुपये में लॉन्च हुई Noise की नई स्मार्टवॉच

Moto Edge X30 लॉन्च: अंडर डिस्प्ले कैमरा वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन

सस्ता मिल रहा है Mi का 108 मेगापिक्सल वाला प्रीमियम स्मार्टफोन

Samsung ने भारत में लॉन्च किया अपना नया बजट स्मार्टफोन

Leave a Reply