अब जंगल में रात गुजारने का मिलेगा मौका, आंखों के सामने होंगे जंगली जानवर

अब जंगल में रात गुजारने का मिलेगा मौका, आंखों के सामने होंगे जंगली जानवर

प्रेषित समय :08:55:33 AM / Wed, Dec 8th, 2021

फैमिली वेकेशन के लिहाज़ से बनाए गए सुइट्स में अंदर सारी व्यवस्थाएं होंगी. सुबह आंख खोलते ही लोगों को अपनी आंखों के सामने जंगली जानवर टहलते हुए दिखाई देंगे और ये उनके लिए बेहद अलग एक्सपीरियंस होगा.

वेस्ट मिडलैंड्स सफारी पार्क में इससे पहले भी 8 लॉज बनाए गए थे, जिनमें 6 हाथियों के पार्क के पास थे और 2 चीता के रहने के एरिया के पास. इस पार्क में 2 कॉटेज पेंडाज़ के पास भी बने हुए हैं.

अप्रैल, 2022 से खुलने वाले 8 नए सुइट्स में 4 जिराफ पार्क के पास होंगे और 4 राइनो पार्क के पास. इतना ही नहीं सफारी पार्क की ओर से सुमात्रियन टाइगर्स के पास भी ओवरनाइट सुइट्स बनाने का प्लान है.

जिराफ और राइनो लॉज के लिए बुकिंग्स लेनी शुरू कर दी गईं हैं ताकि लोगों के आने से पहले इसे उनके हिसाब से तैयार किया जा सके. लॉज के अंदर आपको हर तरह की सुख-सुविधा दी जाएगी, जबकि यहां पर थीम पार्क भी बनाए गए हैं, जहां आने वाले वक्त बिता सकते हैं.

हर सुइट के अंदर 5 लोगों के रहने की व्यवस्था की गई है यानि फैमिली हॉलीडे के लिए ये परफेक्ट जगह है. यहां ओपन प्लान लिविंग रूम्सस हैं और बाहर बैठने के लिए बालकनी भी हैं. एक किंगसाइज़ बेडरूम के अलावा ऊपर की तरफ भी सोने की व्यवस्था है.

खाने के लिए सुइट में ही शेफ होंगे, जो आने वालों के कमरे तक खाना पहुंचा देंगे. 24 घंटे यहां फ्री वाई फाई भी होगा और थीम पार्क की फीस भी रहने के साथ ही शामिल रहेगी. यहां रहने का एक रात का किराया 17,062 बड़ों के लिए और 1400 रुपये बच्चों के लिए तय किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मणिपुर की खूबसूरती में खो जाएंगे आप, घूमने से पहले जानें यहां के बेस्ट प्लेस

मसूरी के पास इन खूबसूरत हिल स्टेशन पर घूमने का बना सकते हैं प्लान

यूनेस्को के क्रिएटिव सिटी नेटवर्क में आया श्रीनगर, आप भी आएं घूमने

बेहद ही खास हैं राजस्थान के ये शहर, एक बार यहां जरूर आएं घूमने

मध्य प्रदेश, इन जगहों पर घूमने से मिलेंगे ना भूलने वाले नजारे

दुर्ग के 55 लोग भूस्खलन के चलते फंसे, नैनीताल घूमने गए हैं

Leave a Reply